A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत के फैंस ने भेजी मूर्तियां, एक्ट्रेस ने कही ये बात

कंगना रनौत के फैंस ने भेजी मूर्तियां, एक्ट्रेस ने कही ये बात

कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपने फैन्स की मेल और कुछ गिफ्ट्स की तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुंबई स्थित उनका घर तोड़े जाने से वे काफी दुखी थे।

कंगना रनौत ने शेयर किया फैंस द्वारा भेजी गई मूर्तियों की तस्वीर, लिखा- मेरा घर टूटने से दुखी थे फैं- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KANGANATEAM कंगना रनौत ने  शेयर किया फैंस द्वारा भेजी गई मूर्तियों की तस्वीर, लिखा- मेरा घर टूटने से दुखी थे फैंस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही उन्होंने ट्विटर पर फैंस द्वारा भेजी गई कुछ मूर्तियों और मेल  की तस्वीरें शेयर की है।  उन्होंने इस ट्वीट में बताया कि उनका मुंबई वाला घर और ऑफिस अवैध रूप से ढहाने के कारण दोस्त और फैंस बेहद दुखी थे। 

कंगना ने अपने फैंस के कुछ मेल और गिफ्ट्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे फैन्स/दोस्त मेरे घर को अवैध रूप से ढहाए जाते हुए देखकर बेहद दुखी हैं। इनका यह सामूहिक प्रयास मुझे प्रेरित करता है, ये मूर्तियां मेरे उस मंदिर की खूबसूरती और पवित्रता को बढ़ाएंगी जिसे निर्ममता से तोड़ दिया गया और हमेशा मुझे याद दिलाएंगी कि दुनिया में क्रूरता से ज्यादा दयालुता मौजूद है।'

कंगना के जो मेल शेयर किया है उसमें लिखा है, 'असत्य पे सत्य की जीत होती है, आपने बहुत कुछ खोया जरूर है लेकिन उससे कहीं बढ़कर आपने पूरे देश का प्रेम, सम्मान और विश्वास भी पाया है। कुछ ही दिनों में दशहरा का त्योहार है इसलिए हम सभी ने मिलकर ये तय किया है कि रामायण और राम दरबार साथ होना आपको नई ऊर्जा से भर देगा। त्याग दी सब ख्वाहिशें, कुछ करने के लिए राम ने खोया बहुत कुछ श्री राम बनने के लिए।

आपको बता दें कि बीएमसी से कंगना रनौत का मुंबई के पाली में स्थित ऑफिस और घर पर बुलडोजर चलवा दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस से कोर्ट का दरवाजा खटकटाया है और भारी मुआवजे की बात की है।  

Latest Bollywood News