A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने शेयर किया सद्गुरु संग हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ का वीडियो

कंगना रनौत ने शेयर किया सद्गुरु संग हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ का वीडियो

विल स्मिथ ने इस मुलााकत की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जग्गी वासुदेव और विल स्मिथ का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : @KANGANARANAUT @SADGURU कंगना रनौत ने शेयर किया सद्गुरु संग हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ का वीडियो

हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ ने हाल ही में सदगुरु जग्गी वासुदेव से मुलाकात की। विल स्मिथ ने इस मुलााकत की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जग्गी वासुदेव और विल स्मिथ का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। ऐक्ट्रेस ने उम्मीद जताते हुए कहा है अब बॉलीवुड स्टार्स भी अध्यात्म में रुचि दिखाएंगे।

कंगना रनौत ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- कितना अच्छा लगता है कि जब विल स्मिथ जैसे बेहद लोकप्रिय कलाकार के बारे में पता चलता है कि कितने आध्यात्मिक हैं। उम्मीद है कभी ना कभी हमारे बॉलीवुड स्टार भी आध्यात्म और योग साइंस को समझे और उसमें रुचि दिखाए। सद्गुरु जी के पास काफी कुछ है जो वो आपको दे सकते हैं। उम्मीद है कि लोग उनके समय का उपयोग कर पाएंगे।

इससे पहले सद्गुरु ने भी अपने हैंडल पर विल स्मिथ के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो विल स्मिथ के साथ हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे थे। किसी में दोनों चर्चा करते दिख रहे हैं। विल स्मिथ के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए सद्गुरु ने लिखा है- विल आपके और आपके परिवार के साथ समय बिताने में खुशी हुई।

Latest Bollywood News