A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KRK के ट्वीट्स पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली, खुलेआम दिया करारा जवाब

KRK के ट्वीट्स पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली, खुलेआम दिया करारा जवाब

केआरके यानी कमाल राशिद खान अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही कुछ कर दिया है जिसकी वजह से काफी हंगामा मच गय है। लेकिन इस बार उन्हें करारा जवाब भी मिल गया है। इस बार उन्होंने कंगना रनौत...

krk- India TV Hindi krk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में दिए अपने इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियां बटो रही हैं। यहां उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की। उन्होंने शो के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए उन पर बहुत से गंभीर आरोप भी लगाए। हालांकि इसके बाद से कई हस्तियां उनके बारे में काफी विवादित बयान दे चुकी हैं। हाल ही में आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। अब इस विवाद में केआरके यानी कमाल आर खान भी कूद पड़े हैं।

केआरके अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दरअसल हाल ही में जरीना वहाब ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह कंगना और आदित्य का रिश्ता 4 साल तक चला है, इस पर कंगना की बहन रंगोली ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि अगर कंगना की मुलाकात आदित्य से वर्ष 2005 में हुई और 2007 में कंगना ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया तो यह 4 साल कैसे हो गए?

अब रंगोली के इस ट्वीट पर केआरके ने लिखा, "वाह कंगना 2005 में आदित्य से मिली और अप्रैल 2006 में उनकी फिल्म भी रिलीज हो गई। आपकी बहन 2003 में आदित्य से मिली थीं, मेरे पास 5 गवाह हैं।" इसके बाद रंगोली भड़क पड़ीं और उन्होंने एक बाद एक कई ट्वीट्स कर केआरके को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके अलावा उन्होंने काफी भद्दे शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

Latest Bollywood News