A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अकाउंट सस्पेंड होने पर भड़कीं रंगोली चंदेल, कंगना रनौत की बहन ने ट्विटर को बताया पक्षपाती

अकाउंट सस्पेंड होने पर भड़कीं रंगोली चंदेल, कंगना रनौत की बहन ने ट्विटर को बताया पक्षपाती

रंगोली चंदेल ट्विटर पर काफी एक्टिव थीं। उन्होंने कई बार जानी-मानी हस्तियों पर भी निशाना साधा है, जिसके बाद विवाद खड़े हुए हैं।

rangoli chandel twitter account suspended- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ट्विटर ने कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट किया सस्पेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। हाल ही में उन्होंने एक धर्म विशेष के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसे नियमों का उल्लंघन मानते हुए ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। रंगोली इसी अकाउंट के माध्यम से कई बार दूसरे सितारों पर निशाना साध चुकी है। उनके कई ट्वीट ऐसे थे, जिन पर विवाद भी हो चुका है। हालांकि, उनके अकाउंट का सस्पेंशन इस बार किसी सितारे पर निशाना साधना नहीं, बल्कि कोरोना वायरस के प्रकोप के संदर्भ में एक समुदाय विशेष के खिलाफ टिप्पणी करना है।

अगर आप उनके ट्विटर अकाउंट पर जाएंगे तो अब वहां लिखा है, 'ट्विटर अकाउंट को नियमों का उल्लघंन करने के लिए सस्पेंड कर रहा है।' ट्विटर इससे पहले भी उन्हें चेतावनी दे चुका था, लेकिन वो लगातार ऐसे ट्वीट कर रही थीं, जिससे ट्विटर के नियमों का उल्लंघन हो रहा था। उनके इस ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी वायरल है, जिसकी खूब आलोचना भी हो रही है। 

रंगोली ने ट्विटर को पक्षपाती और भारत विरोधी कहा

ट्विटर सस्पेंड होने के बाद रंगोली चंदेल का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा, 'ट्विटर एक अमेरिकी मंच है, जो पूरी तरह से पक्षपाती और भारत विरोधी है। आप हिंदू भगवानों का मजाक उड़ा सकते हैं, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को आतंकवादी कह सकते हैं, लेकिन अगर आप स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और पुलिस बलों पर पथराव करने वाले लोगों के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वे आपके अकाउंट को निलंबित कर देते हैं!'

रंगोली ने आगे कहा, 'मेरे अंदर कोई इच्छा नहीं है कि मैं इस तरह के किसी भी मंच को अपने दृष्टिकोण और ईमानदार राय के जरिए सशक्त बनाऊं, इसलिए मैं अपने खाते को फिर से रिवाइव नहीं करूंगी। मैं अपनी बहन (कंगना रनौत) की प्रवक्ता हूं।वो बहुत बड़ी स्टार है। अपने फैंस तक पहुंचने के लिए उसके पास बहुत विकल्प हैं। एक पक्षपाती प्लेटफॉर्म को आसानी से अनदेखा किया जा सकता है।'

वहीं, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फराह खान रंगोली के एक ट्वीट को निशाने पर लेते हुए लिखा कि ऐसी महिला को तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए। बता दें कि रंगोली ने इसमें एक समुदाय विशेष को लेकर तीखी टिप्पणी की थी।

गौरतलब है कि अभिनेता संजय खान की बेटी और जानी-मानी ज्यूलरी डिजाइनर फराह खान अली के घर का एक स्टाफ सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित निकला है, जिसके बाद घर के सभी सदस्यों ने टेस्ट कराया है और एहतियात के तौर पर सभी आइसोलेशन में रहेंगे।

Latest Bollywood News