A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने हॉर्स राइडिंग सेशन की तस्वीर शेयर कर जानवरों को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने हॉर्स राइडिंग सेशन की तस्वीर शेयर कर जानवरों को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री सुबह-सुबह एक पैडडॉक के मैदान पर अपने भूरे घोड़े को देखती हैं। उन्होंने हेलमेट, काली पोलो नेक टी-शर्ट, ब्रीच, पैंट और काले दस्ताने के साथ राइडिंग पोशाक पहनी है।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने हॉर्स राइडिंग सेशन की तस्वीर शेयर कर जानवलों को लेकर कही ये बात

अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने घोड़े के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे वह लाइटनिंग कहती हैं। तस्वीर में, अभिनेत्री सुबह-सुबह एक पैडडॉक के मैदान पर अपने भूरे घोड़े को देखती हैं। उन्होंने हेलमेट, काली पोलो नेक टी-शर्ट, ब्रीच, पैंट और काले दस्ताने के साथ राइडिंग पोशाक पहनी है। लंबा जूता और धूप का चश्मा लुक को पूरा कर रहा है।

उन्होंने इंसानों और जानवरों के बीच स्नेह पर अपने विचार साझा किए और बताया कि कैसे जानवर बिना शर्त इंसानों को प्यार देते रहते हैं।

"आप अपना सब कुछ इंसानों को अपना प्यार जीतने के लिए दे सकते हैं, लेकिन एक छोटी सी छोटी सी गलती से वे आपके बारे में अपना विचार बदल देंगे, लेकिन एक बार जब कोई जानवर आपको अपना दिल देता है तो वह हमेशा आपके साथ होता है .. आज सुबह मेरी प्यारी बिजली के साथ।"

कंगना की आगामी लाइन-अप में 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि वह 'इमरजेंसी' नामक फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News