A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Manikarnika Trailer: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, तलवारबाजी करती आईं नजर

Manikarnika Trailer: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, तलवारबाजी करती आईं नजर

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kangana Ranaut

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभा रही हैं। उनके साथ फिल्म में अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं। वह झलकारीबाई का रोल निभा रही हैं। अंकिता मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म  के ट्रेलर रिलीज होने से पहले इसके कई पोस्ट भी रिलीज हो चुके हैं जिसमें सभी के लुक नजर आ चुके हैं।

ट्रेलर काफी दमदार है। कंगना एक योद्धा की तरह लड़ती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में उनके सभी रुपों को दिखाया गया है। कंगना तलवारबाजी, घुड़सवारी करती देश को आजादी की जंग में लगी हुई हैं। ट्रेलर कंगना के इर्द-गिर्द ही घूमता नजर आ रहा है। ट्रेलर में अंकिता लोखंडे यानि झलकारीबाई की हल्की ही झलक देखने को मिलती है। इसके साथ ही फिल्म में कुलभूषण खरबंदा नजर आने वाले हैं।

 

 

ट्रेलर के रिलीज से कुछ दिन पहले से ही कलाकारों के पोस्टर रिलीज होना शुरु हो गए थे। इससे पहले कंगना रनौत के भी कई लुक सामने आ चुके हैं। 

कंगना और फिल्म के एक्शन डायरेक्टर ने यह सुनिश्चित किया कि वो फिल्म में उन्हीं हथियारों और तोपखानों का इस्तेमाल करेंगे जो 19वीं शताब्दी में मशहूर था। उस वक्त के लोगों के लिए राइफल्स नए थे। केवल कुछ लोग ही हथियारों का इस्तेमाल करते थे। उस वक्त लोग तलवार और छोटी पिस्तौल को इस्तेमाल में लेते थे। जब ब्रिटिश सेना एनफील्ड राइफल्स से लड़ती थी, रानी लक्ष्मी बाई उनका मुकाबला तलवारों से करती थीं। इस फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही कंगना ने 5 किलो की ढाल लेकर फिल्म की शूटिंग की।

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News