A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर से बिगड़ते रिश्तों पर कंगना रनौत ने दिया ऐसा जवाब

करण जौहर से बिगड़ते रिश्तों पर कंगना रनौत ने दिया ऐसा जवाब

कंगना रनौत अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार पर चुक हैं। कंगना का कहना है कि वे अपने करियर को प्राथमिकता देती हैं और मिले हुए मौकों से कोई समझौता नहीं कर सकतीं। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना...

Knagana Ranaut- India TV Hindi Knagana Ranaut

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार पर चुक हैं। कंगना का कहना है कि वे अपने करियर को प्राथमिकता देती हैं और मिले हुए मौकों से कोई समझौता नहीं कर सकतीं। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना को लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर-रिसॉर्ट 2018 में डिजाइनर जोड़ी श्यामल और भूमिका के लिए रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया था। इस दौरान उनसे उनके हालिया कार्यक्रम 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के बारे में पूछा गया, जिसमें उनके साथ करण जौहर भी हैं।

उन्होंने कहा, "मेरी पेशेवर जिंदगी में मुझमें ऐसा अहसास नहीं रहा। मैं यहां सबसे दोस्ती करने नहीं आई हूं और न ही उनके निजी मामलों में दखल दूंगी। मैं बहुत पेशेवर हूं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हूं। मैं खुद को मिलने वाले मौकों से कोई समझौता नहीं करूंगी। मैं इनसे दूर रहूंगी। मैं जिसकी हकदार हूं वो पा लूंगी।"

गौरतलब है कि कंगना ने पिछले साल करण जौहर के कार्यक्रम 'कॉफी विद करण' के दौरान उन्हें 'बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद' का ध्वजवाहक बोल दिया था। इसके बाद से ही इन दोनों के एक बहस शुरू हो गई थी, जिस पर इंडस्ट्री की सभी हस्तियों ने खुलकर अपनी राय रखी।

Latest Bollywood News