A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद कंगना रनौत से कसा तंज, कही ये बात

मुंबई में बिजली गुल हो जाने के बाद कंगना रनौत से कसा तंज, कही ये बात

ग्रिड फेल होने से मुंबई और आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई ठप होने के बाद कंगना रनौत ने संजय राउत पर तंज कस दिया है।

कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

ग्रिड फेल होने से मुंबई और आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई ठप होने के बाद लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। लोकल ट्रेन सर्विस पूरी तरह से ठप हो चुकी है। बीच रास्ते में जगह-जगह लोकल ट्रेनें रुकी हुई हैं। ट्रैफिक सिग्नल बंद होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। सड़कों पर लंबा जाम लग रहा है।  ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

बिजली गुल हो जाने के बाद अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अरमान मलिक, शोभा डे सहित कई सेलेब्स  से ट्वीट किए है। वहीं कंगना रनौत से भी ट्वीट करते हुए संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार के ऊपर तंज कस दिया। 

कगंना रनौत ने ट्विटर पर संजय राउत की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, ''मुंबई में #Powercut, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार क-क-क.......कंगना.'

अमिताभ बच्चन ने लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की।

वहीं अनुपम खेर से भी बत्ती गुल लिखकर ट्वीट किया। 

जानकारी के मुताबिक फिलहाल दक्षिण मुम्बई से लेकर पूर्वी मुम्बई तक कई इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप  है। अचानक इतने बड़े पैमाने पर बिजली गुल होने से लोगो की परेशानी बढ़ गई है। सेंट्रल रेलवे के पीआरओ ने जानकारी देते हुए बताया कि टाटा पावर की ओर से सप्लाई बाधित होने की वजह से ट्रेन सेवाएं बाधित हो रही हैं। मुंबई को बिजली की आपूर्ति करने वाली कई लाइनें और ट्रांसफार्मर (कलावा-पडग़े और खारगर आईसीटी) प्रभावित है। मुंबई और उपनगरों में को होनेे वाली 360 मेगावाट आपूर्ति प्रभावित हुई ।

Latest Bollywood News