A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' विवाद में फंसी, जयललिता की भांजी मेकर्स पर सकती हैं मुकदमा

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' विवाद में फंसी, जयललिता की भांजी मेकर्स पर सकती हैं मुकदमा

फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है। इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं।

kangana ranaut thalaivi- India TV Hindi 'थलाइवी' में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं

मुंबई: कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' विवाद में फंसती नज़र आ रही है। इस महीने की शुरुआत में जयललिता की भांजी जे. दीपा ने मद्रास हाईकोर्ट में फिल्म पर स्टे लगाने की मांग की थी। उन्होंने अपने एफिडेविट में कहा था कि डायरेक्टर ए. एल विजय ने उनसे फिल्म बनाने से पहले कोई राय या सलाह नहीं ली। साथ ही उनका मानना है कि मूवी में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री की जिंदगी की घटनाओं और फैक्ट्स को तोड़-मरोड़कर गलत अंदाज में दिखाया जा सकता है।

अब मद्रास हाईकोर्ट के जस्टिस के. कल्याणसुंदरम ने जे. दीपा को इजाजत दे दी है कि वो 'थलाइवी' फिल्म के मेकर्स पर मुकदमा कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपा ने एक डायरेक्टर ए. एल विजय के खिलाफ एक याचिका दायर की है। 

दीपा ने यह भी मांग की है कि अदालत फिल्म को कहीं भी रिलीज करने से रोक दे और पूरी स्क्रिप्ट उन्हें सौंपी जाए। उनकी अनुमति के बाद ही निर्माता इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा सकते हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अमिताभ बच्चन-मौनी रॉय पहुंचे मनाली, 15 दिन तक करेंगे शूटिंग

बता दें कि इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने भरतनाट्यम भी सीखा है।

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के बर्थडे पर शेयर की बचपन की तस्वीर, लिखा- 'हमारी भाषा किसी को समझ नहीं आएगी, क्योंकि...'

फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है। इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं। इस साल कंगना की दो फिल्में 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News