A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत राम मंदिर-बाबरी मस्जिद केस पर बनाएंगी फिल्म, टाइटल होगा- 'अपराजित अयोध्या'

कंगना रनौत राम मंदिर-बाबरी मस्जिद केस पर बनाएंगी फिल्म, टाइटल होगा- 'अपराजित अयोध्या'

डायरेक्शन के बाद कंगना रनौत अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। कंगना ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद केस पर फिल्म बनाने का फैसला लिया है। उन्होंने फिल्म का टाइटल भी सोच लिया है।

kangana ranaut- India TV Hindi कंगना रनौत बनाएंगी फिल्म अपराजित अयोध्या।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म मणिकर्णिका में डायरेक्शन करने के बाद अब फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना फिल्म 'अपराजित अयोध्या' से प्रोडक्शन में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद केस के बारे में दिखाया जाएगा।

कंगना ने मुंबई मिरर को बताया- राम मंदिर सालों से चर्चित मुद्दा रहा है। मेरा जन्म 80 के दशक में हुआ था तो मैं अयोध्या के बारे में नेगेटिव सुनकर ही बड़ी हुई हूं। क्योंकि जिस भूमि पर राजा का जन्म हुआ, जो बलिदानों का प्रतीक था, एक संपत्ति विवाद का विषय बन गया। इस केस ने भारतीय राजनीति को बदलकर रख दिया और फैसले ने भारत की धर्मनिरपेक्ष भावना को मूर्त रूप देते हुए सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया है।

अपराजित अयोध्या कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म होगी। फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे। केवी बाहुबली की सारी सीरीज की भी स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का पहला लुक सामने आ गया है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News