A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कनिका कपूर के व्यवहार से परेशान हुए अस्पताल वाले, नहीं कर रही हैं इलाज में सहयोग

कनिका कपूर के व्यवहार से परेशान हुए अस्पताल वाले, नहीं कर रही हैं इलाज में सहयोग

कनिका कपूर इस समय लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं। कनिका ने शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

kanika kapoor- India TV Hindi कनिका कपूर

'बेबी डॉल' और 'चिटियां कलाईया' जैसे गाना गा चुकी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। कनिका इस समय लखनऊ में है और उनका इलाज वहीं के अस्पताल में चल रहा है। कनिका 9 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। शुक्रवार को कनिका कपूर ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। कनिका कपूर के व्यवहार से अस्पताल वाले परेशान हो गए हैं। 

कनिका कपूर पर एसजीपीजीआई का आरोप है कि वह इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं।  वह एक मरीज की जगह स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं। उन्हें अलग कमरे के साथ जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई गई है मगर वह उन सुविधाओं से खुश नहीं है। पीजीआई का आरोप है कि कनिका को बेस्ट सुविधाएं दी जा रही हैं फिर भी उनके नखरें जारी हैं  पीजीआई निदेशक ने सरकार को ये सारी जानकारी दी है।

लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आपको बता दें कनिका कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें खाना और दवाई नहीं दी जा रही थी। कनिका ने कहा-मैं सुबह 11 बजे से यहां हूं और मुझे पानी पीने के लिए सिर्फ एक छोटी बोतल दी गई है। मैं इन लोगों से खाने के लिए कह रही हूं, लेकिन मुझे केवल दो छोटे केले और एक संतरा दिया गया जिस पर मक्खी बैठी हुई थी। मुझे बहुत भूख लगी है, मैंने दवा भी नहीं ली है जो अब तक मुझे लेनी थी। मुझे बुखार है, मैंने उन्हें सूचित किया है, लेकिन किसी ने भी मुझे उपस्थित नहीं किया है। जो खाना मैं अपने साथ लाई थी, वह भी ले लिया गया था। मैं मुझे दी गई हर चीज नहीं खा सकती हूं क्योंकि मुझे कुछ फूड से एलर्जी है। मैं भूखी हूं, प्यासी हूं और मुझे यहां दुखी महसूस हो रहा है।

कनिका कपूर ने लखनऊ हॉस्पिटल में इलाज को लेकर की शिकायत, कहा- अपराधी जैसा हो रहा है व्यवहार

आपको बता दें कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में धारा 188, 269, 270 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। कनिका को होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। मगर उन्होंने निर्देशों का पालन नहीं किया और सामाजिक कार्यों में भाग लिया जिसकी वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Latest Bollywood News

Related Video