A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी हुईं अरेस्ट

ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी हुईं अरेस्ट

ड्रग मामले में सीसीबी पुलिस ने मंगलवार को इंदिरा नगर इलाके में कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी के घर छापा मारा है।

sanjjanaa galrani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANJJANAAGALRANI संजना गलरानी

कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन के मामले की जांच कर रही केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री संजना गलरानी को मंगलवार को यहां से गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। 

यह कार्रवाई अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को मादक पदार्थ मुहैया कराने के लिए शहर की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद की गई है। सूत्रों ने बताया कि गलरानी को मंगलवार सुबह यहां इंदिरा नगर स्थित उनके आवास पर केंद्रीय अपराध शाखा की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ के लिए उन्हें अपराध शाखा के कार्यालय ले जाया गया। बेंगलुरु पुलिस के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, “अदालत से सर्च वारंट मिलने के बाद, संजना के घर पर छापे मारे गए।” 

केंद्रीय अपराध शाखा के मुताबिक, गलरानी पर उस वक्त से ही नजर रखी जा रही थी जब उनके दोस्त राहुल के खिलाफ ड्रग से जुड़े मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था। 

संजना का जन्म बेंगलुरु में हुआ है। उन्होंने सिनेमा जगत में तमिल फिल्म ‘ओरु कधल सेवीर’ के जरिये 2006 में कदम रखा था। उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘गंदा हेंताथी’ में भी काम किया है। इस बीच, पुलिस ने विरेन खन्ना के घर पर भी छापेमारी की जिसे अपराख शाखा के अधिकारियों ने फिल्म जगत में मादक पदार्थों के उपयोग के सिलसिले में पहले ही गिरफ्तार किया हुआ है। अब तक 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और छह की गिरफ्तारी हुई है।

Latest Bollywood News