A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्स मैनेजर नीति सिमोस ने कपिल शर्मा को लिखा ओपन लेटर, कहा- भैया आप फंस चुके हैं

एक्स मैनेजर नीति सिमोस ने कपिल शर्मा को लिखा ओपन लेटर, कहा- भैया आप फंस चुके हैं

  कपिल शर्मा ने पिछले शनिवार को अपनी एक्स मैनेजर नीति और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति और स्पॉटबॉय के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। कपिल ने उनपर पैसे वसूलने और मानसिक तनाव देने का आरोप लगाया था। जिसे दोनों बहनों ने बेबुनियाद बताया है।       इस विवाद की शुरूआत कुछ दिनों पहले तब हुई जब कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से अचानक अभद्र भाषा वाले ट्वीट किए गए.

<p>कपिल शर्मा-नीति...- India TV Hindi कपिल शर्मा-नीति सिमोस

नई दिल्ली: कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से अपने गालियों वाले ट्वीट्स और शो बंद होने की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति सिमोस और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। अब कपिल शर्मा की एक्स मैनेजर नीति सिमोस ने ट्विटर पर कपिल के लिए लिखा एक ओपन लेटर शेयर किया है। इस लेटर में नीति ने कपिल से गुजारिश की है कि वो उन्हें मदद का मौका दें।

नीति ने अपने खत की शुरुआत में लिखा है- याद रखिए हम आपकी चिंता करते हैं। उन्होंने आगे लिखा, “पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हमपर गलत उंगली उठा रहे हैं। इस मामले में आसान तो यही होता कि हम आपकी तरह आपकी भाषा में जवाब देते और हमारी लीगल टीम आपके बास मानहानि का लीगल नोटिस भेजती, लेकिन ये बात आप भी जानते हैं कि जो आरोप आपने लगाए हैं वो सही नहीं हैं, आपके पास इन सबका सबूत भी नहीं है।

नीति ने आगे लिखा है- आपने खुद को इस चीज से निकलने के लिए हमें मैसेज और कॉल भी किए। हमने आपसे अच्छे से बात भी की। हम चाहते हैं आप इस स्थिति से बाहर निकलें। आप जब हमारे घर आए थे तो आपकी हालत देखकर मेरा पूरा परिवार दुखी हो गया था और आपको लेकर चिंतित था। हम एक परिवार की तरह आपको वापस लाना चाहते थे और ठीक करना चाहते थे। लेकिन आप शराब और कुछ ऐसे लोगों के बहकावे में आ गए जिन्हें आपकी परवाह नहीं है। हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं।

नीति ने कपिल को भैया कहते हुए आगे लिखा है-  “हमें आपके डिप्रेशन के लिए दोषी ठहराया जा रहा है। लेकिन आपको पता है हमने आपकी पिछले एक साल से कितनी मदद की है और सालों से करते आ रहे हैं। लेटर में नीति ने कपिल से मिलने को कहा है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि मुलाकात के वक्त मीडिया और लीगल टीम साथ होगी, ताकि कुछ भी गलत न हो और कपिल फिर से कोई इल्जाम ना लगाएं। उन्होंने यह भी शर्त रखी है कि कपिल बिना शराब पिए मिलने आएं।

उन्होंने कहा है कि हम कपिल के ट्वीट्स का न कोई रिएक्श देंगे न हम उसे सच मानकर नाराज होंगे। क्योंकि हम जानते हैं कि कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं।

नीति ने लेटर के आखिर में लिखा है- हमें लगता है आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि हम आप पर कोई फैसला सुनाएं और इल्जाम लगाएं। आपके आसपास के जो लोग हैं वो आपको बहका रहे हैं और आप बुरी तरह से फंस चुके हैं ये बात आपने खुद कही है। हम आपकी मदद करना चाहते हैं प्लीज हमें मदद करने दीजिए। हम आपसे प्यार करते हैं और सच में आपकी मदद करना चाहते हैं।

बता दें, कपिल शर्मा ने पिछले शनिवार को अपनी एक्स मैनेजर नीति और एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति और स्पॉटबॉय के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। कपिल ने उनपर पैसे वसूलने और मानसिक तनाव देने का आरोप लगाया था। जिसे दोनों बहनों ने बेबुनियाद बताया है।

Latest Bollywood News