Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने...

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी

शादी के बाद अपनी पत्नी गिन्नी के साथ पहली लोहड़ी मनाते नज़र आए । कपिल के अलावा कृष्णा, अभिषेक, भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया और कई अन्य दोस्त साथ में लोहड़ी सेलिब्रेट करते नज़र आए।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 15 Jan 2019, 12:02:09 IST

Kapil Sharma and Ginni Chatrath celebrated their first Lohri after marriage : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फिर अपने मए शो के साथ  वापसी की है। उनका यह शो  इन दिनों छोटे पर्दे पर जमकर धमाल मचा रहा है। वहीं कपिल ने अपने शो के दूसरे सीज़न से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली है। वह शादी के बाद अपनी पत्नी गिन्नी के साथ पहली लोहड़ी मनाते नज़र आए हैं। उनके इस सेलिब्रेशन को और खास बनाने के लिए कपिल की पूरी टीम एक साथ लोहड़ी मनाती नज़र आई है। कपिल की  फ्रेंड भारती  ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है।  जिसमें कपिल के अलावा कृष्णा, अभिषेक, भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया और कई अन्य दोस्त साथ में लोहड़ी सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। 


भारती ने फोटो शेयर करने के साथ लिखा ''पहली लोहड़ी मुबारक हो गिन्नी चतरथ, कपिल शर्मा। ईश्वर आप पर कृपा बनाए रखे।'' वहीं इस फोटो में सभी कपिल की टीम का फेवरेट स्टेप 'बाबा जी का ठुल्लू' करते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में कपिल और उनके दोस्त बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। 


बता दें, कपिल शर्मा 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने हिंद्दू धर्म के मुताबिक शादी की थी। वह पंजाब के रहने वाले हैं और  वहीं पर उनकी शादी गिन्नी के साथ हुई थी। 
इससे पहले कपिल अपने पहले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ नज़र आए थे। उनके इस शो ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।  वह हमेशा से ही अपने फैन्स का दिल जीतते आए हैं। लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनका यह शो बंद हो गया था। अब वह 'द कपिल शर्मा शो' के ज़रिए अपनी नई टीम के साथ अपने फैन्स का दिल जीतने वापिस लौटे हैं। यह शो की शुरुआत से ही टीआरपी की रेस में सबसे आगे है। 

और खबरों को लिए यहां क्लिक करें -

Uri Box Office Collection Day 3: साल 2019 की पहली हिट बनी विक्की कौशल की फिल्म, तीन दिन में कमाए इतने

अमिताभ बच्चन को याद आया बचपन का कुंभ, जलेबी और लेटे हुए हनुमान जी का किया जिक्र

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन