A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 2 फरवरी को दिल्ली में होस्ट करने जा रहे हैं तीसरा रिसेप्शन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे शामिल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 2 फरवरी को दिल्ली में होस्ट करने जा रहे हैं तीसरा रिसेप्शन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे शामिल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 2 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले हैं।

kapil sharma and ginni chatrath delhi reception- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kapil sharma and ginni chatrath delhi reception

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) दिल्ली में 2 फरवरी को रिसेप्शन होस्ट करने जा रहे हैं। यह उनका शादी के बाद तीसरा रिसेप्शन होने वाला है। रिसेप्शन 8 बजे शुरू होने वाला है। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी शामिल होने वाले हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद उन्होंने 14 दिसंबर को रिश्तेदारों के लिए अमृतसर में और फिर 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया था। मुंबई वाली पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं। अब तीसरा रिसेप्शन दिल्ली में होने जा रहा है।

कपिल शर्मा की दिल्ली में होने वाली पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स आने वाले हैं। कपिल शर्मा के प्रधानमंत्री मोदी के साथ अच्छे संबंध माने जाते हैं तो माना जा रहा है कि वह इस कपल को मुबारकबाद देने जरुर जाएंगे।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी। 12 दिसंबर को शादी हिंदू रीति-रिवाजों से और 13 दिसंबर को सिख रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर में हुई थी। शादी के बाद कपिल ने अमृतसर में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन भी दिया था।

इन दिनों कपिल शर्मा का शो टीआरपी में टॉप 5 में जगह बनाए हुए है।। यह शो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।  कपिल शर्मा के शो में जैसे चंदन प्रभाकर, किकू शारदा, सुमौना चक्रवर्ती साथ ही कई नए मेंबर है कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक सभी नजर आते हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

TRP की लिस्ट में नंबर वन पर 'खतरों के खिलाड़ी' ने बनाई जगह, 'ये रिश्ता...' में आया जबरदस्त उछाल

Latest Bollywood News