A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पद्मावती' की रिलीज टलने से कपिल शर्मा और सनी लियोनी को मिलेगा फायदा

'पद्मावती' की रिलीज टलने से कपिल शर्मा और सनी लियोनी को मिलेगा फायदा

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इस साल की मोस्ट अवेटेड फिलमों में से एक थी। अब फिल्म की रिलीज तो टल गई है लेकिन उसने कपिल शर्मा और सनी लियोनी का भला जरूर कर दिया है।

padmavati- India TV Hindi padmavati

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इस साल की मोस्ट अवेटेड फिलमों में से एक थी। अब फिल्म की रिलीज तो टल गई है लेकिन उसने कपिल शर्मा और सनी लियोनी का भला जरूर कर दिया है। दरअसल कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म फिरंगी के साथ इसी फ्राइडे यानी 24 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले थे। कपिल की टक्कर होनी थी अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार से। उसके बाद अगले हफ्ते कपिल की फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की बड़े बजट वाली फिल्म पद्मावती रिलीज हो रही थी, ऐसे में जाहिर तौर पर इन दोनों फिल्मों को बिजनेस करने के लिए महज़ एक हफ़्ते का समय मिलता, क्योंकि पद्मावती के आते ही बॉक्स ऑफ़िस का रुझान उस तरफ़ हो जाता। लेकिन अब विवादों के बीच पद्मावती सेसंर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिल पाने की वजह से पद्मावती की रिलीज टल गई है। अब सनी लियोनी और कपिल शर्मा को अपनी फिल्म के बिजनेस के लिए काफी वक्त मिल गया है।

बात सिर्फ इतनी नहीं है, इस मामले में ट्विस्ट ये है कि अब कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म की रिलीज एक हफ्ते के लिए टाल दी है। यानी अब फिरंगी 24 नवंबर को नहीं 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से जो ऑफिशियल बयान आया है उसके मुताबिक सेंसर बोर्ड ने अभी तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है। यह सर्टिफिकेट 23 नवंबर को मिल रहा है ऐसे में अगले दिन फिल्म को रिलीज करना मुमकिन नहीं था, और फिल्म की रिलीज टाल दी गई है।

अब वजह चाहे जो भी हो 1 दिसंबर तक फिल्म टालने से कपिल को फायदा जरूर होगा एक तो उन्हें सनी लियोनी की फिल्म से टकराना नहीं पड़ेगा दूसरा 1 दिसंबर का खाली स्लॉट मिल गया है। कपिल की फिल्म टलने से सनी लियोनी की फिल्म तेरा इंतजार को भी फायदा होगा।

Latest Bollywood News