A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kapil Sharma In Aap Ki Adalat: बचपन से शादी करना चाहते थे कॉमेडियन, 80 रूपये लेकर गए थे डेट पर

Kapil Sharma In Aap Ki Adalat: बचपन से शादी करना चाहते थे कॉमेडियन, 80 रूपये लेकर गए थे डेट पर

कपिल शर्मा (Kpail Sharma) कॉमेडी शोज के अलावा फिल्में भी करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ फिल्मों पर ध्यान लगाना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज भी करना चाहेंगे।

Kapil Sharma- India TV Hindi Kapil Sharma

कपिल शर्मा (Kpail Sharma) ने इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कहा कि बचपन से ही उन्हें शादी में विश्वास है। उन्हें कई बॉलीवुड एक्टर्स ने शादी करने से मना किया, लेकिन उनका मानना है कि मरना ही है तो शादी कर के मरो। कपिल ने अपने जवानी के दिनों को भी याद किया।

कपिल ने बताया कि एक बार वह एक लड़की को पिज्जा खिलाने ले गए। उस समय उनकी जेब में सिर्फ 80 रूपये थे। उन्हें लगा कि इतने में हो जाएगा, लेकिन लड़की ने थोड़ा ज्यादा ऑर्डर कर दिया। उसके बाद वह लड़की कपिल से कभी नहीं मिली। कपिल ने कहा कि उस लड़की को लगा होगा कि यह लड़का उसे एक समय का खाना नहीं खिला पा रहा है तो सारी जिंदगी क्या खिलाएगा, लेकिन अब उस लड़की को पता चला होगा।

कपिल ने बताया कि अजय देवगन ने उन्हें तहा था कि मर जाना, लेकिन कभी शादी मत करना। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और वरुण धवन ने भी उनसे यह कहा था, लेकिन यह सलाह वह क्यों दे रहे हैं, जिन्होंने शादीशुदा जिंदगी एंजॉय की है। शादी जिंदगी का अच्छा हिस्सा होता है। अगर मरना ही है तो शादी कर के मरना चाहिए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि बचपन से ही मेरी यह मंशा है।

कपिल कॉमेडी शोज के अलावा फिल्में भी करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ फिल्मों पर ध्यान लगाना चाहते हैं। उनका कहना है कि वह फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज भी करना चाहेंगे।

इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- शाहरुख खान और बच्चन साहब भी फिल्मों में काम करते-करते टीवी शोज करना चाहते हैं। आज के समय में कोई भी एक जॉनर में बंध कर नहीं रहता।

कपिल ने 'किस किस को प्यार करूं' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनसे पूछा गया कि क्या रोमांटिक सीन करते वक्त उनके पसीने छूट गए थे। इस पर उन्होंने कहा- शुरुआत में मैं डरा हुआ था। मैंने अपने डायरेक्टर मस्तान साहब को कहा कि डांस सीक्वेंस मत रखना, लेकिन वह बहुत चालाक निकले।

जब मुझसे अपनी फीमेल को-स्टार के हाथ को खींचने के लिए कहा गया तो मुझे थोड़ी हिचकिचाहट हुई। तब मस्तान भाई ने मेरे कान में आकर कहा- देखो, यह तुम्हारी हीरोइन है, इसे हमने तुम्हारे लिए पैसे दिए हैं, इसलिए आपको उन्हें बिंदास तरीके से खींचना चाहिए। तब मुझमें कॉन्फिडेंस आया और मैंने रोमांटिक सीक्वेंस किया।

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News