A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा ने की सोनू सूद की तारीफ, लिखा- फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई पर असल जिंदगी में हीरो हो

कपिल शर्मा ने की सोनू सूद की तारीफ, लिखा- फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई पर असल जिंदगी में हीरो हो

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्टर सोनू सूद के नेक काम की तारीफ की है। कपिल शर्मा ने उन्हें असल जिंदगी में हीरो बताया है।

sonu sood and kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONU_SOOD/KAPILSHARMA कपिल शर्मा और सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासी लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। उन्होंने सैकड़ों लोगों की मदद की। घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने, जरुरत की चीजों सभी का खास ख्याल रखा। सोनू सूद के इस कदम की सभी ने बहुत तारीफ की है। हाल ही में अब वो भारत के करीब 3 हजार स्टूडेंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं, जो किर्गिस्तान में मेडिकल की पढ़ाई करने गए थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते वहीं फंस गए। इनमें कई छात्र बिहार-झारखंड के भी हैं। सोनू के इस नेक काम के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उनकी तारीफ की है।

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया-सोनू पाजी इस समय आप जो काम ज़रूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ़ के लिए हर शब्द छोटा है, फ़िल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभायी हो पर असल ज़िंदगी में आप हमारे हीरो हो। भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा ख़ुश रहें।

बता दें सोनू सूद ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें लिखा है कि छात्र अगर रेस्क्यू से संबंधित कोई जानकारी पाना चाहते हैं तो उन्हें मेल कर सकते हैं। इसके साथ ही सोनू ने ये भी लिखा कि इसके लिए किसी भी तरह का कोई चार्ज या पैसा नहीं लिया जा रहा है। 

कॉमेडियन कपिल शर्मा भी लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद काम पर लौट आए हैं। द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो गई है। कपिल शर्मा ने सेट से वीडियोज और फोटो शेयर किए थे। रिपोर्ट के मुताबिक शो के नए एपिसोड के पहले गेस्ट सोनू सूद होने वाले हैं।

Latest Bollywood News