A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, फैन्स को दिया टास्क: पहचान कर बताओ

कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, फैन्स को दिया टास्क: पहचान कर बताओ

कॉमिडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। वो अपनी हर एक्टिविटी की खबर फैन्स के बीच शेयर करते हैं।

<p>कपिल शर्मा ने शेयर की...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KAPIL SHARMA कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी पुरानी फोटो, फैन्स को दिए टास्क बोले, पहचान कर बताओ

कॉमिडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। वो अपनी हर एक्टिविटी की खबर फैन्स के बीच शेयर करते हैं।  द कपिल शर्मा शो में आये हुए गेस्ट्स से वो अकसर फोटो दिखा कर अटपटे सवाल पूछते रहते हैं। मगर इस बार उन्होंने अपनी सालों पुरानी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने फैंस से उन्हें पहचाने को कहा है। इस फोटो में फैंस के लिए कपिल को पहचान पाना मुश्किल है। फैंस इस तस्वीर को पसंद कर रहे है और उनकी इस तस्वीर पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने उनको पहचानने की जिम्मेदारी अपने फैंस के ऊपर छोड़ दिया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा की उन्हें पहचाने और कमेंट में बताये। कपिल की ये फोटो उनके कॉलेज के समय की लग रही है जिसमे उन्होंने नीले रंग की शर्ट पहन रखी है, साथ ही उन्होंने हाथो में डफली ली है। कपिल ने फोटो के नीचे लिखते हुए बताया की ये तस्वीर एक प्ले के रिहर्सल के बाद की है जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखाई पड़ रहे है।

कपिल शर्मा ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने शेयर कर लिखा: "अपने प्ले की रिहर्सल खत्म करने के बाद, मेरी टीम के साथ म्यूजिकल सेशल, मुझे इस तस्वीर में ढूंढ़ो? और नीचे कॉमेंट्स में लिखो."।

'मसाबा मसाबा' के नए सीजन की शूटिंग के लिए तैयार हैं मसाबा गुप्ता

इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो बंद हो गया था। इस शो की शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी। शो के अलावा कपिल शर्मा अपने नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट की भी घोषणा इस साल की शुरुआत में कर चुके हैं।

'काव्या' और 'अनुपमा' के बीच होने वाला है डांस का मुकाबला , आखिर किसे चुनेगा वनराज

Latest Bollywood News