A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले पर कपिल शर्मा ने जताया दुख, पंजाब पुलिस से कही ये बात

सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले पर कपिल शर्मा ने जताया दुख, पंजाब पुलिस से कही ये बात

सुरेश रैना के परिवार पर पंजाब में हुए हमले पर कपिल शर्मा ने दुख जाहिर किया है। उन्होंनेपंजाब पुलिस से अपराधियों को जल्द सजा देने की अपील की है।

suresh raina and kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPILSHARMA/SURESHRAINA3 सुरेश रैना और कपिल शर्मा

क्रिकेटर सुरैश रैना के परिवार पर पंजाब में हमला हुआ है। जिसमें उनके परिवार के कुछ सदस्यों की हालत खराब है और एक कजिन की इलाज के दौरान मौत हो गई है। सुरेश के परिवार पर हुए हमले से कॉमेडियन कपिल शर्मा हैरान हैं। उन्होंने दुख जताते हुए पंजाब पुलिस से अपराधियों को सजा देने की मांग की है। 

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया- पाजी इस घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हआ। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। डियर डीआईजी सर इस मामले में संज्ञान लें और अपराधियों को सजा दें।

मंगलवार को सुरेश रैना ने ट्वीट करके अपने परिवार पर हुए हमले के बारे में बताया मेरे परिवार पर पंजाब में जो हमला हुआ वह बहुत भयानक था। मेरे अंकल की हत्या कर दी गई। मेरी बुआ और कजिन गंभीर रुप से जख्मी हैं।  मेरे कजिन लाइफ सपोर्ट पर थे उनकी भी मौत हो गई है। मेरी बुआ की हालत गंभीर है वह भी लाइफ सपोर्ट पर हैं।

सुरेश रैना ने अगले ट्वीट में लिखा- आज तक हमे नहीं पता है कि उस रात क्या हुआ था औ किसने किया। मैं पंजाब पुलिस से इस रिक्वेस्ट करता हूं कि वह इस मामले में संज्ञान लें। हम इतना जानना तो डिसर्ड करते हैं कि यह किसने किया। उन अपराधियों को अधिक अपराध करने के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए।

परिवार पर हुए हमले के बारे में पता लगने के बाद आईपीएल खेलने गए हुए सुरेश रैना दुबई से 29 अगस्त को वापिस लौट आए हैं।

Latest Bollywood News