A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा VS सुनील ग्रोवर: पहले ट्विटर पर मांगी माफी, अब कर दिया अनफॉलो

कपिल शर्मा VS सुनील ग्रोवर: पहले ट्विटर पर मांगी माफी, अब कर दिया अनफॉलो

'द कपिल शर्मा शो' अब भी आता है लेकिन न अब सुनील नजर आते हैं, न अली असगर और न ही चंदन प्रभाकर।

khfn- India TV Hindi Image Source : PTI khfn

मुंबई: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई की चर्चा तो कम हो गई है, लेकिन इनकी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। फ्लाइट में कपिल ने सुनील ग्रोवर और अपने अन्य साथी कलाकारों से बदतमीजी की, जिसके बाद गुस्साए सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया। सुनील का साथ देते हुए अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया।

'द कपिल शर्मा शो' अब भी आता है लेकिन न अब सुनील नजर आते हैं, न अली असगर और न ही चंदन प्रभाकर। इन बड़े कलाकारों के शो छोड़ने की वजह से शो की टीआरपी काफी गिर गई। जिसके बाद सोनी चैनल ने इन कलाकारों में सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन वो कोशिश भी नाकाम हो गई। कपिल ने सुनील से ट्विटर पर माफी भी मांगी, लेकिन सुनील नहीं माने, और फिर कपिल का अहम भी जाग गया और उन्होंने सुनील को ट्विटर से ही अनफॉलो कर दिया। कपिल इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया। जब कपिल और सुनील का झगड़ा हुआ था उस वक्त तो कपिल ने किसी को अनफॉलो नहीं किया, बल्कि ट्विटर पर सबके सामने माफी मांगी, लेकिन जब कपिल के लगा कि यह कॉमेडियन वापस नहीं आने वाले तो उन्होंने अपने साथियों को अनफॉलो करने का मन बना लिया।

कपिल की हुई बदनामी की वजह से कोई बड़ा स्टार भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म का प्रचार करने नहीं पहुंच रहा है। लोग यह शो देखना अब पसंद नहीं करते हैं। यही वजह है कि शो टीआरपी की टॉप 10 सूची से भी गायब हो गया है। इतना ही नहीं कपिल के शो को यू ट्यूब पर भी लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं। कपिल शर्मा अब बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News