A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल-सुनील विवाद पर क्या है ‘बुआ’ की राय? बुआ के बाद अब कपिल की मौसी बनेंगी उपासना

कपिल-सुनील विवाद पर क्या है ‘बुआ’ की राय? बुआ के बाद अब कपिल की मौसी बनेंगी उपासना

टीवी अभिनेत्री उपासना सिंह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ नजर आने वाली हैं। कभी कपिल की बुआ बनकर लोगों को हंसाने वाली उपासना इस बार कपिल की मौसी बनकर आपका मनोरंजन करेंगी।

bua- India TV Hindi bua

मुंबई: टीवी अभिनेत्री उपासना सिंह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ नजर आने वाली हैं। कभी कपिल की बुआ बनकर लोगों को हंसाने वाली उपासना इस बार कपिल की मौसी बनकर आपका मनोरंजन करेंगी। उपासना ने 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

उपासना से जब कपिल और सुनील के विवाद के बारे में पूछा गया तो उपासना ने कहा उन्हें बहुत अफसोस है कि सुनील हमारे साथ शूटिंग नहीं कर रहे हैं। मुझे उनके साथ काम करने में मजा आता था और चाहती हूं कि वो इस शो में लौट आए।

उपासना ने यह भी कहा कि वो सुनील और कपिल को लंबे समय से जानती हैं, हमेशा से दोनों को साथ काम करते देखा है, मैं चाहती हूं जल्द से जल्द दोनों की लड़ाई खत्म हो और सुनील शो में लौट आए।

जो माहौल है उसे देखकर तो ऐसा नहीं लगता कि सुनील ग्रोवर फिर से कपिल के शो में लौटेंगे। कपिल ने सुनील को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है, साथ ही चंदन प्रभाकर और अली असगर को भी कपिल ने ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है।

आपको याद होगा पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर और अन्य साथी कलाकारों के साथ बदतमीजी की थी। जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था। कपिल के बाद अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी शो का बायकॉट कर दिया था।

कई बड़े कलाकारों के शो छोड़ने की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी धड़ाम से गिर गई। देखते हैं उपासना सिंह की वापसी से शो को कुछ फायदा होता है या नहीं?

'द कपिल शर्मा शो' के अलावा उपासना सिंह करण टैकर के साथ स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' को भी होस्ट कर रही हैं। इसके अलावा वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ में भी उपासना अहम रोल करती नजर आएंगी।

​इसे भी पढ़ें:

 

Latest Bollywood News