A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गणेशोत्सव पर कपूर परिवार आया साथ, करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीरें

गणेशोत्सव पर कपूर परिवार आया साथ, करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीरें

करिश्मा कपूर ने कपूर परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। कपूर परिवार ने साथ में गणपति दर्शन किए।

kapoor family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THEREALKARISMAKAPOOR कपूर परिवार

गणेशोत्सव की धूम देशभर में मची हुई है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए हैं। शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आईं थी। कपूर खानदान में भी गणेशोत्सव का जश्न जारी है। इस मौके पर पूरा कपूर परिवार इकट्ठा हुए। करिश्मा कपूर ने कपूर परिवार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

करिश्मा कपूर ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- गणपति दर्शन। फैमिलीटाइम। तस्वीर में करिश्मा के साथ करीना कपूर, तैमूर, रणधीर कपूर, समायरा, आदर और अरमान जैन के साथ उनकी मां रीमा जैन और अरमान की पत्नी अनीशा भी हैं। दूसरी तस्वीर में तैमूर के साथ समायरा और कियान गणपति बप्पा के सामने बैठे नजर आ रहे हैं।

करीना कपूर हाल ही में अपनी गर्ल गैंग अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, नताशा पूनावाला और मल्लिका भट से मिली थीं। करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-जब सबसे बुरा आता है, तो सबसे पहले स्क्वाड आता है। करिश्मा कपूर को मिस किया। तस्वीर में गर्ल गैंग स्टाइलिश आउटफिट में कूल पोज देती नजर आ रही हैं।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी घर पर शूट की तस्वीरें तो कभी तैमूर की मस्ती। करीना कपूर जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं। सैफ और करीना ने हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी।

Latest Bollywood News