A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता बनने की खबर पर करण जौहर ने लगाई मुहर, ट्विटर पर लिखा भावुक पत्र

पिता बनने की खबर पर करण जौहर ने लगाई मुहर, ट्विटर पर लिखा भावुक पत्र

मीडिया में जुड़वा बच्चों की खबर आने के बाद करण जौहर ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक बयान साझा किया है, जिसमें उन्होंने...

karan johar- India TV Hindi karan johar

मुंबई: सुबह-सुबह ही मीडिया में खबरें आने लगी थीं कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। कहा जा रहा था कि बीएमसी के रजिस्टर में यश और रूही नाम के दो बच्चों का नाम दर्ज हुआ है, जिसमें पिता के नाम में करण जौहर लिखा है। मीडिया में खबर आने के बाद करण जौहर ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक बयान साझा किया है, जिसमें उन्होंने ये बात स्वीकार की है कि वो सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं।

आप भी पढ़िये करण जौहर का पूरा बयान:

ये बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मेरी जिंदगी में दो अद्भुत चीजें जुड़ी हैं, मेरे बच्चे, मेरी जीवनरेखा: रूही और यश। इन बच्चों का पिता बनकर मैं अपने आपको बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं, जो इस दुनिया में मेडिकल साइंस की मदद से जन्म ले सके हैं।

ये मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक निर्णय था। एक पिता होने की जो जिम्मेदारियां और कर्तव्य होते हैं, मैंने उसपर कई दिनों तक विचार किया और फिर पिता बनने का फैसला लिया है। निर्णय लेने के बाद मैंने खुद को मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से तैयार किया, जिससे मैं अपने बच्चों को अथाह प्यार, सुरक्षा और समय दे पाऊं।

मैंने अपने आपको इस बात के लिए भी तैयार किया कि मेरे बच्चे ही मेरी दुनिया और मेरी प्राथमिकता होंगे। मेरा काम, मेरी यात्राएं और सामाजिक जिम्मेदारियां सब मेरे बच्चों के बाद होंगी। भगवान की कृपा से मेरे पास ऐसे दोस्त, ऐसा परिवार और ऐसी मां हैं, जिन्होंने इन बच्चों को दुनिया में लाने के लिए हरसंभव मदद की और मेरा सहारा बने।

मैं उस सरोगेट मां का भी आभारी हूं, जिसने मेरे सपने को पूरा किया और मेरे बच्चों को प्यार-पोषण से भरा वातावरण दिया, जब वो इस दुनिया में आए भी नहीं थे। वो मेरी प्रार्थनाओं में हमेशा रहेगी।

और आखिर में मैं डॉक्टर जतिन शाह का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने इस अद्भुत और उत्साहपूर्ण सफर में हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया और एक परिवार के सदस्य की तरह मुझे सहयोग दिया।

ब्रेकिंग न्यूज: करण जौहर बनें जुड़वा बच्चों के पिता!

Latest Bollywood News