A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यश और रुही को मां के प्यार से दूर रखने पर करण जौहर ने दिया जवाब

यश और रुही को मां के प्यार से दूर रखने पर करण जौहर ने दिया जवाब

करण जौहर ने एक यूजर को जवाब दिया। जब उन्हें कहा गया कि वह अपने बच्चों को मां के प्यार से दूर रख रहे हैं।

karan johar and his kids- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM karan johar and his kids

करण जौहर(Karan Johar) दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं। 2017 में सेरोगेसी की मदद से यश और रुही का जन्म हुआ था। वह उन बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं जिनको इसकी इसके लिए तारीफ हुई थी। मगर सोशल मीडिया पर उनको कई बार बुराईयों का सामना करना पड़ा है। एक यूजर ने करण जौहर को टारगेट करते हुए कहा कि वह यश और रुही को मां के प्यार से दूर रख रहे हैं। इस कमेंट का जवाब करण जौहर ने बहुत अच्छी तरह दिया।

करण जौहर ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- मैम!! पूरे सम्मान के साथ। अपना जीवन जिएं। देश में इससे बड़े भी कई समस्याएं हैं इस समय। यह आपकी छोटी सोच के बिना भी किए जा सकते हैं। मेरे बच्चों को प्यार मिल रहा है बस यह बात मायने रखती है। और आपकी जानकारी के लिए उनके पास मां है। मेरी मां!! समझ आया।

करण जौहर इस बात का खास ध्य़ान रखते हैं कि वह बिजी होने के बावजूद अपने बच्चों के साथ समय बिता पाएं। साथ ही करण जौहर के उनके पास ना होने पर उनकी मां बच्चों का खास ध्यान रखती हैं। करण जौहर ने अपने बच्चों का नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है। हाल ही में करण जौहर ने अपने बच्चों का दूसरा जन्मदिन मनाया था।

हाल ही में करण जौहर ने बताया था कि कैसे पिता बनने के बाद उनके जीवन में बदलाव आ गए हैं। करण को जब समय मिलता है वह यश और रुही की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। करण जौहर जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' को डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

4 भाषाओं में रिलीज होगी अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल', कपिल शर्मा ने की तारीफ

कपिल शर्मा ने वेलेंटाइन डे के प्लान की जगह बताया कब जा रहे हैं हनीमून पर

Latest Bollywood News