A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर ने NCB के समन का दिया जवाब, लेटर और पेनड्राइव जमा करवाया

करण जौहर ने NCB के समन का दिया जवाब, लेटर और पेनड्राइव जमा करवाया

एनसीबी ने फिल्म निर्माता करण जौहर को 2019 में उनके घर पर कथित ड्रग पार्टी को लेकर नोटिस भेजा था।

karan johar gives letter and pen drive to ncb- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KARANJOHAR करण जौहर ने NCB के समन का दिया जवाब

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्म निर्माता करण जौहर को 2019 में उनके घर पर कथित ड्रग पार्टी को लेकर नोटिस भेजा था। इस वायरल वीडियो में कई बॉलीवुड हस्तियों को देखा गया था। उन्हें इस मामले में शुक्रवार को जानकारी साझा करने के लिए कहा गया था, जिसके बाद करण जौहर ने इस समन का जवाब दे दिया है। 
 
जानकारी के अनुसार, करण जौहर ने अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेनड्राइव जमा करवा दिया है।  

करण जौहर पर NCB का शिकंजा, बॉलीवुड पार्टी वाले वायरल वीडियो पर भेजा नोटिस

एनसीबी ने वीडियो की जांच के लिए भेजा नोटिस

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि वीडियो के संबंध में एक नोटिस दिया गया है जोकि सर्कुलेशन में था। अधिकारी ने कहा, "एनसीबी को इस संबंध में मनजिंदर सिंह सिरसा से शिकायत मिली थी और महाराष्ट्र जोनल यूनिट को मार्क किया गया था। वीडियो की सत्यता की जांच करने के लिए नोटिस भेजा गया है।"

पार्टी में मौजूद थे जाने-माने सेलेब्स 

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता सिरसा ने इस साल 2019 में जौहर के आवास पर होस्ट की गई ड्रग पार्टी को लेकर सितंबर में एनसीबी से संपर्क किया था, जहां दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाईका अरोड़ा सहित कई शीर्ष कलाकार उपस्थित थे।

एनसीबी ने पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और अन्य मामलों से संबंधित विभिन्न ड्रग्स मामलों के संबंध में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ की है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News