A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल के साथ अपने रिश्ते को लेकर करण जौहर ने किया बडा़ खुलासा

काजोल के साथ अपने रिश्ते को लेकर करण जौहर ने किया बडा़ खुलासा

करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'ए अनसूटेबल बॉय' इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई है। उनकी यह किताब लॉन्च हो चुकी है, जिसे लोग ऑनलाइन खरीद रहे हैं। उन्होंने इस किताब में अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज से पर्दा उठाया है, जिसके कारण लोग काफी हैरान हैं।

kajol- India TV Hindi kajol

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'ए अनसूटेबल बॉय' इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई है। उनकी यह किताब लॉन्च हो चुकी है, जिसे लोग ऑनलाइन खरीद रहे हैं। उन्होंने इस किताब में अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज से पर्दा उठाया है, जिसके कारण लोग काफी हैरान हैं। पिछले दिनों उनकी सेक्शुअलिटी को लेकर काफी सवाल उठ रहे थे, जिसका ज़िक्र उन्होंने अपनी इस किताब में किया है। इसके कारण वह खूब सुर्खियों में छाए हुए थे। अब उनकी इस किताब से एक और खुलासा हुआ है। इसमें उन्होंने काजोल के साथ अपने रिश्ते के बारे में काफी बातें की हैं।

इसे भी पढ़े:- 

पिछले साल रिलीज हुई करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' के बाद से ही काजोल और करण के बीच दरार आ गई। करण ने कहा कि, "हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन काजोल ने अब इस 25 साल के इमोशंस को खत्म कर दिया है।" वैसे पिछले लंबे वक्त से इस बात की चर्चा है कि करण और काजोल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन अब खुद करण ने ही इस बात की पुष्टी कर दी है।

दरअसल 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के समय केआरके ने करण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अजय की 'शिवाय' का नाम खराब करने के लिए उन्हें पैसे दिए हैं। इस बात से काजोल को बड़ा झटका लगा था। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन ने भी इस मामले को लेकर पूरी जांच करने की मांग की थी। 

Latest Bollywood News