A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड घर के अंदर रहकर परेशान हुए करण जौहर के बच्चे यश और रूही, कहा- पापा को छोड़कर जा रहे हैं!

घर के अंदर रहकर परेशान हुए करण जौहर के बच्चे यश और रूही, कहा- पापा को छोड़कर जा रहे हैं!

करण जौहर लॉकडाउन में अपने बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

karan johar kids yash and roohi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करण जौहर ने बच्चों यश और रूही की वीडियो शेयर की

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक करण जौहर लॉकडाउन में अपने बच्चों यश और रूही संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वो पिछले कई दिनों से बच्चों संग मजेदार बातचीत का वीडियो बनकर शेयर करते रहते हैं। हालांकि, अब घर के अंदर रह-रहकर यश और रूही परेशान हो गए हैं और अपने पापा को छोड़कर जा रहे हैं! अरे ऐसा हम नहीं कह रहे, खुद करण ने इसका खुलासा किया है।

करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोनों बच्चे सूटकेस लेकर खड़े हैं। वो बताते हैं कि यश और रूही परेशान हो गए हैं और घर छोड़कर जा रहे हैं। हालांकि, ये कहां जा रहे हैं, ये नहीं पता! ये वीडियो काफी क्यूट और मजेदार है।

करण ने वीडियो के कैप्शन में बताया कि 'हम #lockdownwiththejohars के सीजन से ब्रेक ले रहे हैं। जल्द ही दूसरा सीजन लेकर आएंगे। तब तक आप सभी सुरक्षित रहिए।'

बता दें कि इससे पहले भी करण ने यश और रूही के वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वो पिता की बॉडी शेमिंग करते नज़र आए थे और ये भी कहा कि वो खराब डां करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं और फैंस को बहुत पसंद आते हैं। 

Latest Bollywood News