A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर ने 'मैं शायर तो नहीं' गाने में ऋषि कपूर की जगह लगाया अपना चेहरा, देखिए वीडियो

करण जौहर ने 'मैं शायर तो नहीं' गाने में ऋषि कपूर की जगह लगाया अपना चेहरा, देखिए वीडियो

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने गाने मैं शायर तो नहीं में ऋषि कपूर की जगह अपना चेहरा लगा दिया है।

rishi kapoor and karan johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋषि कपूर और करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर लॉकडाउन में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेन कर रहे हैं। वह अपने बच्चों यश और रुही के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने बच्चों की जग हएक मजेदार वीडियो शेयर की है जिसमें एक ऐप के जरिए उन्होंने ऋषि कपूर की जगह अपना चेहरा लगा दिया है। यह राज कपूर की फिल्म बॉबी के फेमस गाने मैं शायद तो नहीं के साथ उन्होंने किया है।

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फेस मैपिंग का जादू। राज कपूर मेरे हमेशा से फेवरेट फिल्ममेकर थे। और ऋषि कपूर मेरे फेवरेट एक्टर हैं। यह मुझे संदीप से गिफ्ट दिया है। मैं उन्हें इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं और हंसे।

वीडियो में करण जौहर का चेहरा बहुत अच्छे तरीके से मैच कर रहा है। वह गाने में डिंपल कपाड़िया के चारो तरफ गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना 1973 की फिल्म बॉबी का गाना है।

करण जौहर के इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। उन्होंने ताली बजाते हुए और हंसते हुए इमोजी शेयर की है।

Image Source : INSTAGRAMस्क्रीनशॉर्ट ऑफ करण जौहर पोस्ट

Latest Bollywood News