Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया- रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन के अलावा यह सुपरस्टार भी आएगा नजर, करण जौहर ने किया खुलासा

आलिया- रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन के अलावा यह सुपरस्टार भी आएगा नजर, करण जौहर ने किया खुलासा

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन की ब्रह्मास्त्र को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। करण जौहर ने कहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अलावा

<p>alia bhatt</p>- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन की ब्रह्मास्त्र को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। करण जौहर ने कहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागाअर्जुन भी होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने साउथ की ऑडियंस को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया है। आयान मुखर्जी की इस फिल्म में नागार्जुन 15 साल बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं। इससे पहले वे साल 2003 में जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी कारगिल में नजर आए थे। 

बता दें कि नागार्जुन और अमिताभ ने 1992 में फिल्म खुदा गवाह में एक साथ किया था। अब 26 साल बाद फिर ये एक साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। साथ ही आलिया-रणबीर के साथ वे पहली बार काम करेंगे। खबरों की माने तो अमिताभ और नागार्जुन ने इसके लिए लिए शूटिंग शुरु कर दी है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का बजट 100 करोड़ का है। यह भारत की महंगी फिल्मों में से एक है। करण जौहर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।  अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे और इसे प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर। फिल्म की रिलीज़ डेट दिसंबर, 2019 बताई गई थी। लेकिन अभी तक इसकी पक्की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है, रणबीर का कहना है कि दिल से तो ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरनैचुरल फिल्म है। ये नए ज़माने की एक रोमैंटिक स्टोरी है। सुपरनेचुरल होते हुए भी इसके कैरेक्टर सच्चे होंगे और रियल लगेंगे।

ये भी पढ़ें:

Sooryavanshi: अक्षय कुमार के साथ 9 साल बाद काम करते समय शुरूआत में हिचकिचाई थीं कटरीना कैफ

फिल्म '83' की तैयारी के लिए कपिल देव के घर 10 दिन रहे थे रणवीर सिंह, शेयर किया अनुभव

Birthday Special: सोहा- कुणाल की शादी के फैसले पर करीना कपूर ने कही थी ये बड़ी बात

Latest Bollywood News