A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर ने कंगना रनौत को पद्म श्री सम्मान मिलने पर दी बधाई, कहा- उनके साथ काम करना चाहता हूं

करण जौहर ने कंगना रनौत को पद्म श्री सम्मान मिलने पर दी बधाई, कहा- उनके साथ काम करना चाहता हूं

करण जौहर ने कंगना रनौत को पद्म श्री से सम्मानित होने पर बधाई दी है। साथ ही उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है।

karan johar and kangana ranaut- India TV Hindi करण जौहर और कंगना रनौत

फिल्ममेकर करण जौहर और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। हाल ही में दोनों सेलिब्रिटीज को पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित किए जाने की घोषमा की गई है। करण जौहर और कंगना रनौत दोनों कई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुके हैं। फिर भी दोनों ने एक दूसरे को पद्म श्री सम्मान मिलने की बधाई दी है। करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कंगना की तारीफ की साथ ही बधाई दी।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया, जब पद्म श्री की घोषणा हुई तब वह इटली में थे। कंगना को सम्मानित किए जाने पर करण ने कहा- वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के साथ खुद को प्रूव किया है और वह यह अवार्ड मिलना डिसर्व करती हैं।

करण जौहर ने आगे कहा- वह एक कलाकार के तौर पर अपनी फिल्म लेकर आती हैं। अगर कल मेरे पास उनके लिए कोई फिल्म होगी तो उन्हें कॉल करने में हिचकिचाउंगा नहीं। करण ने कहा- हम दोनों के बीच किसी तरह की टेंशन रहती है। मगर जब भी हम किसी पब्लिक इवेंट पर मिलते हैं तो ग्रीट करते हैं। एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं कंगना के टैलेंट, क्राफ का सम्मान करता हूं।

कंगना रनौत ने भी करण जौहर को पद्म श्री सम्मान मिलने पर बधाई दी है। कंगना ने एक चौट शो में कहा- करण पुरस्कार के हकदार हैं और उन्हें अपने पिता की शुरुआत के बावजूद अपनी योग्यता के आधार पर सब कुछ मिला है।

आपको बता दें करण जौहर और कंगना रनौत के अलावा फिल्ममेकर एकता कपूर और सिंगर अदनान सामी को भी पद्म श्री सम्मान दिया गया है।

Latest Bollywood News