Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gully boy की सक्सेस के बाद करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

Gully boy की सक्सेस के बाद करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

'गली बॉय' देखने के बाद करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Gully boy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gully boy

रणवीर सिंह(Ranveer singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय'(Gully boy) रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने 4 दिन में ही 70 करोड़ रूपये कमा लिए हैं और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। फिल्मी सितारे भी गली बॉय की काफी तारीफ कर रहे हैं। करण जौहर(karan johar) ने फिल्म देखने के बाद रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर 'गली बॉय' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जब जुनून आपको जड़ों को पार करते हुए हकीकत में बदल जाए। जब आपके सपने आपको बड़े सपनों के लिए जगाते हैं। जब आप एक ठोस अभिव्यक्ति बनते हैं। जब आप कोई कहानी सुनाते हो जिसमें सब कुछ होता है। जब आपके आप इस तरह की फिल्म होती है तो उसे मॉर्डन टाइम की मास्टरपीस कहते हैं। जोया अख्तर ने मुंबई के स्लम की कहानी को एक जादूगरी बॉर्नफायर की तरह दिखाया है। उन्होंने धीरे-धीरे फिल्म में एक-एक चीज को दिखाया जिसके बाद व्यक्ति के गले में गांठ के साथ आप स्वैग से चलते हैं। #ApnatimeAyega जीवन का मंत्रा बन गया है। रणवीर सिंह ने शांति और तूफान के साथ सहज एक्टिंग की है। तुम अपने हर केरेक्टर से लोगों को चौंका देते हो।उन्होंने ऐसे एक्टिंग की है जैसे मुराद हर बीट फील कर रहा हो। अब मैं वंडरगर्ल आलिया भट्ट के बारे में क्या कहूं। हर बार स्क्रीन पर लावा बनके दिखती है। वह बहुत होशियार है। मुझे लगता है सिर्फ सफीना पर ही एक फिल्म बननी चाहिए।

करण जौहर ने इसके साथ ही एमसी शेर उर्फ सिंद्धांत चतुर्वेदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- एमसी शेर ने बहुत ही शानदार डेब्यू किया है। उन्होंने एरोगेंस और अच्छाई को बखूबी दिखाया है। सभी ने बेहतरीन काम किया है। साथ ही करण ने रितेश सिद्वानी और फरहान अख्तर को भी शुभकामनाएं दीं। इसके बाद उन्होंने जोया की तारीफ की।

आपको बता दें गली बॉय में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म रैपर नेजी और डिवाइन के जीवन से प्रेरित कहानी है। फिल्म में आलिया भट्ट रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल निभाती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

पीएम मोदी की बायोपिक में प्रशांत नारायण निभाएंगे नेगेटिव रोल

Latest Bollywood News