A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' की पूरी स्टारकास्ट का वीडियो आया सामने

करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' की पूरी स्टारकास्ट का वीडियो आया सामने

करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म तख्त को लेकर खासा सुर्खियों में है। हाल ही में करण ने फिल्म तख्त की पूरी स्टारकास्ट का एक वीडियो शेयर किया है।

<p>Karan johar</p>- India TV Hindi Karan johar

करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म तख्त को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में करण ने फिल्म तख्त की पूरी स्टारकास्ट का एक वीडियो शेयर किया है। करण जौहर ने इस फिल्म के स्टारकास्ट को लेकर पहले ही इशारा कर दिया था कि वह किन स्टारों को इस फिल्म में लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 2020 के फरवरी से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग जब भी शुरू हो लेकिन उससे पहले करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की झलक दिखाई दे रही है। बता दें कि करण इन दिनों अपने नए ऑफिस में इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं।

यह फिल्म करण के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म में वह एक बार फिर डॉयरेक्टर के तौर पर काम करेंगे। आपको बता दें कि यह पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, इस फिल्म में मुगल काल के औरंगजेब के शासन काल को दिखाया जाएगा। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म में विकी कौशल- औरंगजेब, रणवीर सिंह उनके भाई दारा शिकोह, करीना कपूर जहांआरा, अनिल कपूर शाहजहां, आलिया रणवीर की पत्नी, भूमि विकी की पत्नी और जाह्नवी एक मुगल दासी के किरदार में नजर आएंगी।

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की सफलता से खुश हैं अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार ने इस तरह जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पहुंची 100 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज!

Latest Bollywood News