A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज हुई करण कपाड़िया की पहली फिल्म 'ब्लैंक', सनी देओल के साथ आए नजर

रिलीज हुई करण कपाड़िया की पहली फिल्म 'ब्लैंक', सनी देओल के साथ आए नजर

अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी अगली फिल्म तूफान की तैयारी में व्यस्त, अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते हुए नज़र आ रहे हैं।

<p>करण कपाड़िया</p>- India TV Hindi करण कपाड़िया

नई दिल्ली: बॉलीवुड के उभरते अभिनेता करण कपाड़िया की पहली फिल्म 'ब्लैंक' आज रिलीज हो गई। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए करण कपाड़िया हाल ही में दिल्ली पहुंचे थे,  निर्देशक बेहजाद खंबाटा भी उनके साथ थे। होटल ली मेरिडियन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दोनों ने फिल्म से जुड़ी बातें मीडिया से साझा की। 

कार्निवल मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में सनी देओल, करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। करण मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के भांजे और अक्षय कुमार के साले हैं। यह फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी याददाश्त खो देता है, जबकि उसके दिल में एक बम लगा होता है। 

'ब्लैंक' देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले यहां रिव्यू पढ़ लीजिए

करण कपाड़िया ने कहा, "मेरे लिए सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाना एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। चूंकि, इस फिल्म की अवधारणा काल्पनिक है, इसलिए इस फिल्म एवं अपने किरदार के लिए मुझे दो साल तक काफी तैयारी करनी पड़ी। मैं चाहता हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखें और मुझे उम्मीद है कि उन्हें फिल्म और इसमें मेरा काम जरूर पसंद आएगा।"

निर्देशक बेहजाद ने सनी देओल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में कहा, "यह सनी सर के साथ काम करने का एक बहुत ही शानदार और मजेदार अनुभव था। हमने हमेशा बिना किसी कारण के करण की टांग खींची। सनी देओल ने सेट पर बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा लाई।" 

जब उनसे फिल्म से अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "व्यक्तिगत रूप से हमने इस फिल्म के जरिये अपना ²ष्टिकोण दर्शकों के सामने रख दिया है। बहुत बार संपादित करते हुए हमने फिल्म देखी है और कह सकता हूं कि यह पूरी मनोरंजक फिल्म साबित होगी लेकिन, मैं चाहता हूं कि दर्शक फिल्म देखें और फिल्म के बारे में अपनी राय बनाएं।"

इस फिल्म में करण कपाड़िया के जीजा अक्षय कुमार उनके साथ एक गाना भी करते नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए इंडिया टीवी के साथ करण कपाड़िया और बेहजाद खम्बाटा की खास बातचीत-

ये भी पढ़ें- 

शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया था दार्जिलिंग

सलमान खान के नाम का हो रहा है फर्जीवाडा, दबंग खान ने फैंस को किया सतर्क

Latest Bollywood News