A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करणवीर ने सुशांत, अंकिता के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की

करणवीर ने सुशांत, अंकिता के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की

करणवीर ने इंस्टाग्राम पर स्नैपशॉट्स साझा किए हैं। ये तस्वीरें सेट सहित विभिन्न जगहों पर ली गई हैं।

करणवीर ने सुशांत, अंकिता के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARANVEERMEHRA करणवीर ने सुशांत, अंकिता के साथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की

मुंबई: टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के साथ काम कर चुके अभिनेता करणवीर सिंह मेहरा ने दोनों कालकारों के साथ की अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। करणवीर ने इंस्टाग्राम पर स्नैपशॉट्स साझा किए। ये तस्वीरें सेट सहित विभिन्न जगहों पर ली गई हैं।

एक तस्वीर में सुशांत, अंकिता और करणवीर को फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है। एक और तस्वीर में कैमरे की ओर देखकर तीनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सुशांत एक छोटी बच्ची को गोद में लिए उसके गाल पर किस कर रहे हैं। अंकिता और करणवीर भी फ्रेम में हैं।

करणवीर ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "सुशांत के अंदर की सभी अच्छाइयों को सेलिब्रेट करते हुए आशा करता हूं कि उन्हें शांति मिले। सभी करीबियों, प्रियजनों को प्यार।"

सुशांत 2009 में 'पवित्रा रिश्ता' में मानव देशमुख का किरदार निभाकर घर-घर जाना-पहचाना चेहरा बन गए थे। सुशांत बीती 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए थे।

Latest Bollywood News