A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव की 'शादी में जरूर आना' में अब छोटे पर्दे का ये कलाकार निभाएगा विशेष किरदार

राजकुमार राव की 'शादी में जरूर आना' में अब छोटे पर्दे का ये कलाकार निभाएगा विशेष किरदार

राजकुमार राव और कृति खरबंदा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'शादी में जरूर आना' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही जारी हुए फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर लगता है कि फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और इमेशन्स का...

Shaadi Mein Zaroor Aana- India TV Hindi Shaadi Mein Zaroor Aana

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और कृति खरबंदा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'शादी में जरूर आना' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही जारी हुए फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर लगता है कि फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और इमेशन्स का जबरदस्त तड़का देखने को मिलने वाला है। अब इस फिल्म से एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि फिल्म अब इन दोनों सितारों के अलावा अभिनेता करणवीर भी नजर आएंगे। फिल्म में उन्हें एक विशेष भूमिका में देखा जाएगा। 'साड्डा अड्डा', '24' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुके करणवीर वर्तमान में एएलटी बालाजी की वेब श्रृंखला 'हक से' की शूटिंग कर रहे हैं।

'शादी में जरूर आना' के बारे में करणवीर ने कहा, "फिल्म का हिस्सा बनना शानदार है, जिसकी कहानी और निर्देशन दोनों ही उत्कृष्ट हैं। रथना सिन्हा को एक निर्देशक के रूप में देखना शानदार है। मैं उन्हें फिल्म 'जिद' से जानता हूं, जिसमें वह सह-निर्देशक थीं। वह निश्चित रूप से मेरे लिए एक मजबूत स्तंभ और ताकत रही हैं।" (Bigg Boss 11, Episode 24: ढिंचैक पूजा ने बनाई अर्शी और आकाश संग जबरदस्त बॉन्डिंग, फूट फूटकर रोईं हिना)

उन्होंने कहा, "मैं सिनेमा की उनकी समझ को लेकर उनका सम्मान करता हूं। मैं जानता हूं कि वह वर्षो से यह फिल्म बनना चाहती थीं और इस फिल्म में किसे लेना है इसे लेकर एकदम स्पष्ट थीं।" 'शादी में जरूर आना' में राजकुमार राव और कृति खरबंदा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। करणवीर इन दिनों मनाली में धारावाहिक 'हक से' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें राजीव खंडेलवाल, सुरवीन चावला जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Shaadi Mein Zaroor Aana

Latest Bollywood News