A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने शेयर की अम्फान तूफान से मची तबाही की फोटोज, कहा- सभी को सोचने की जरूरत है...

करीना कपूर ने शेयर की अम्फान तूफान से मची तबाही की फोटोज, कहा- सभी को सोचने की जरूरत है...

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें अम्फान तूफान से मची तबाही का मंजर काफी भयावह है।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर खान ने शेयर की फोटोज

मुबंई: पश्चिम बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में भीषण चक्रवाती तूफान अम्फान के कारण हुई तबाही में संपत्ति और जानमाल का व्यापक नुकसान हुआ है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने चिंता व्यक्त करने और प्रभावित लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक्ट्रेस करीना कपूर ने फोटोज शेयर करते हुए कहा कि सभी को सोचने की जरूरत है।

करीना कपूर ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें पेड़ उखड़ कर गाड़ियों के ऊपर गिरे पड़े हैं। लोग पलायन कर रहे हैं। जानवरों की भी मौत हुई है। अम्फान चक्रवात की ये तस्वीरें काफी डरावनी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम सभी को सोचने की जरूरत है।'

वहीं, अनुष्का शर्मा, अनुपम खेर, शबाना आजमी, रितेश देशमुख और निमरत कौर ने भी प्रभावितों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की है। 

चक्रवात अम्फान ने लगभग 155-165 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से लेकर 185 किमी तक की रफ्तार से बांग्लादेश के पूर्वी मिदनापुर, दीघा और हटिया द्वीप समूह के बीच पश्चिम बंगाल-बांग्लादेश तट को सुंदरबन क्षेत्र में पार किया था। इसने नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया और इसका एक हिस्सा भीषण तूफान और भारी वर्षा के कारण क्षतिग्रस्त हो गया।

कोलकाता के कई पड़ोसी इलाकों और इसके जुड़वा शहर हावड़ा में भारी बारिश हुई, जिसके कारण इन इलाकों में पानी भर गया। इससे कई इमारतें ढह गई, कई पेड़ गिर गए, बिजली के खंभे गिर गए। चक्रवात अम्फान से दक्षिण और उत्तर 24 परगना जिलों को काफी नुकसान हुआ है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News