A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा से करीना कपूर तक, कोरोना काल में बच्चे के रूप में इन सेलेब्स के घर आईं खुशियां

अनुष्का शर्मा से करीना कपूर तक, कोरोना काल में बच्चे के रूप में इन सेलेब्स के घर आईं खुशियां

 कुछ महीने पहले अनुष्का शर्मा ने भी बेटी को जन्म दिया और हालिया महीनों में करीना कपूर भी दूसरी बार मां बनी हैं।चलिए जानते हैं कि कोरोना काल में किन किन बॉलीवुड स्टारों के घरों में नए सदस्यों का आगमन हुआ।   

kareena anushka- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL HANDLES  कोरोना काल में बच्चे के रूप में इन सेलेब्स के घर आईं खुशियां

गुड न्यूज आई है कि एक्ट्रेस और क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। कुछ महीने पहले अनुष्का शर्मा ने भी बेटी को जन्म दिया और हालिया महीनों में करीना कपूर भी दूसरी बार मां बनी हैं।चलिए जानते हैं कि कोरोना काल में किन किन बॉलीवुड स्टारों के घरों में नए सदस्यों का आगमन हुआ। 

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। बेटे का नाम जेह है। करीना और सैफ दूसरी बार पेरेंट बने हैं और उनका बड़ा बेटा तैमूर भाई के आने से बेहद खुश है।

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का परिवार भी कोरोना काल में ही एक्सटेंड हुआ जब नन्ही वमिका का जन्म हुआ। 

अमृता राव

एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल पिछले साल नंवबर में पेरेंट बने हैं। अमृता ने बेटे को जन्म दिया था। आपको बता दें कि विवाह फेम अमृता राव ने 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी।

अनीता हसनन्दानी

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी इसी साल बेटे आरव को जन्म दिया है। अनीता के बेबी शॉवर की तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हुए थे। हाल ही में अनीता ने आरव के मुंडन सेरेमी की तस्वीरें शेयर की जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया।

लीजा हेडन

एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन ने पिछले दिनों अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया। इससे पहले लीजा ने अपना प्रेगनेंसी पीरियड कॉफी इन्जाय किया और वो अक्सर बेबी बंप फ्लांट करते तस्वीरें खिंचवाती रही हैं।

श्रेया घोषाल

मई महीने में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल के घर भी नया सदस्य आया। सिंगर ने बेटे को जन्म दिया है।

तीजे सिद्धू

एक्ट्रेस और टीवी एक्टर करनवीर बोहरा की पत्नी तीजे सिद्धू ने दिसंबर में बेटी को जन्म दिया। ये बोहरी फैमिली की तीसरी बेटी है। इस कपल को पहले से जुड़वा बेटियां हैं।

Latest Bollywood News