A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर ने अपने शो में सारा अली खान से पूछा बेहद निजी सवाल, "ना' सुनते ही ली राहत की सांस

करीना कपूर ने अपने शो में सारा अली खान से पूछा बेहद निजी सवाल, "ना' सुनते ही ली राहत की सांस

सारा अली खान करीना कपूर के रेडियो शो वॉट वुमेन वॉन्ट में आई हैं। जहां करीना ने उनसे कई निजी सवाल पूछे। हालांकि ऐसे सवाल पूछते समय करीना का रवैया बिलकुल एक शक्की मां जैसा था।

kareena kapoor and sara ali khan- India TV Hindi करीना कपूर और सारा अली खान

करीना कपूर के रेडियो शो वॉट वुमेन वॉन्ट में कई सेलिब्रिटीज आते हैं जिनसे वह काम और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछती हैं। करीना के शो के लेटेस्ट एपिसोड में सारा अली खान आई थीं। जहां सारा से करीना ने कई निजी सवाल पूछे जिनका सारा ने बेबाक तरीके से जवाब दिया।

करीना ने सारा से पहला सवाल पूछा क्या आपने बिना मैसेज या बात किए रिलेशनशिप तोड़ा है? सारा ने जवाब दिया- नहीं मैंने ऐसा कभी नहीं किया है। मैं सभी के मैसेज का रिप्लाई करती हूं। उन्हें भी रिप्लाई करती हूं जिन्हें आप रिप्लाई नहीं करती हो। साथ ही सारा ने कहा मैंने कभी किसी को चीट नहीं किया है और ना ही पार्टनर का फोन चैक किया है।

करीना ने दूसरा सवाल पूछा- क्या तुमने किसी को नॉटी मैसेज किए हैं और कहा- मैं इस बारे में नहीं जानना चाहती हूं और आशा करती हूं तुम्हारे पिता सैफ भी यह ना सुन रहे हो। सारा ने इस सवाल का जवाब बड़े ही शरारती ढंग से दिया तो करीना ने पूछा क्या मैं तुम्हारे पिता को ये बता सकती हूं? सारा ने हंसते हुए कहा- हां बिल्कुल। बल्कि वह ये मैसेज देख भी सकते हैं।

करीना ने सारा से तीसरा सवाल हिचकिचाते हुए पूछा- क्या तुमने वन नाइट स्टैंड किया है? मुझे नहीं लगता यह सवाल पूछना चाहिए लेकिन हम मॉर्डन फैमिली में रहते हैं। सारा ने जवाब में कहा- कभी नहीं। जिसके बाद करीना ने राहत की सांस ली। उस वक्त करीना का रिएक्शन देखने लायक था...वो एकदम एक मां की तरह आश्वस्त और खुशी की सांस ले रही थीं  कि उनकी बेटी ने ऐसे सवाल पर ना कहा है।

सारा और करीना के संबंधों की बात करें तो सौतेली मां होने के बावजूद करीना सारा से बिलकुल दोस्त की तरह व्यवहार करती आई हैं। दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग है और सारा भी करीना को काफी पसंद करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने जा रही है। दोनों इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

Latest Bollywood News