A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS - करीना कपूर खान ने 'गैंग ऑफ गर्ल्स' के साथ मनाया अपना 35वां जन्मदिन

PICS - करीना कपूर खान ने 'गैंग ऑफ गर्ल्स' के साथ मनाया अपना 35वां जन्मदिन

नई दिल्ली- करीना कपूर खान आज 35 वर्ष की हो गई हैं लेकिन बर्थडे सेलीब्रेशन एक दिन पहले से ही शुरू हो गया था। जन्मदिन का जश्न 20 सितम्बर को पटौदी पैलेस पर शुरू हुआ

करीना ने 'गैंग ऑफ...- India TV Hindi करीना ने 'गैंग ऑफ गर्ल्स' के साथ मनाया 35वां जन्मदिन

नई दिल्ली- करीना कपूर खान आज 35 वर्ष की हो गई हैं लेकिन बर्थडे सेलीब्रेशन एक दिन पहले से ही शुरू हो गया था। जन्मदिन का जश्न 20 सितम्बर को पटौदी पैलेस पर शुरू हुआ जहां लड़कियों का गैंग ही नजर आया। इस मौके पर करीना और उनकी बहन करिश्मा कपूर साथ में दिखे वहीं मलाइका अरोड़ा खान और उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी पार्टी के मूड में नजर आई। करीना के पति और अभिनेता सैफ अली खान ने इस पार्टी को होस्ट किया था जिसमें उन्होंने खूब रंग जमाया।

खबरों की माने तो ये बर्थडे सेलीब्रेशन आज सुबह तक चला लेकिन ये तो बस अभी शुरूआत थी क्योंकि दिन तो पूरा अभी बाकी है। अमृता अरोड़ा ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए करीना के लिए लिखा, “जल्द ही बर्थडे गर्ल बनने वाली है।”

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: 'का और की' के सेट्स पर दिखे अर्जुन-करीना

सभी ने खूब सारी तस्वीरें और  सेल्फि ली जिसमें करीना का ‘गैंग्स ऑफ गर्ल्स’ काफी खूबसूरत लग रहा है। कल दिन के खत्म होने तक करिश्मा ने सभी के साथ मिलकर जन्मदिन का केक काटा। उस वक्त सभी लड़कियों का ड्रेस कोड ब्लैक था जिसमें वे सभी बेइंतेहा खूबसूरत दिख रहीं थी।

करीना ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘का और की’ की शूटिंग का दिल्ली का स्केड्यूल पूरा किया है जिसके बाद ही वो पार्टी के रंग में नजर आई।  करीना काले रंग की मिनी ड्रेस में खूबसूरत दिख रही थी साथ ही उन्होंने अपने लुक को गोल्डन इयरिंग्स के पेयर के साथ पूरा किया।

सभी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद से खीची गई तस्वीरों के शेयर किया। अगली स्लाइड में देखिए पार्टी की सभी तस्वीरें-

Latest Bollywood News