A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुणाल खेमू के लद्दाख ट्रिप का पोस्ट देखकर करीना ने किया कमेंट: मैं और सैफू...

कुणाल खेमू के लद्दाख ट्रिप का पोस्ट देखकर करीना ने किया कमेंट: मैं और सैफू...

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने लदाख की ट्रिप की वीडियो को फैंस के बीच शेयर किया है। इस ट्रिप को कुणाल खेमू अपना ड्रीम बता रहे हैं।

Kunal Khemu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KUNAL KHEMU  कुणाल खेमू के लदाख ट्रिप की वीडियो देख एक्साइटेड हुईं करीना कपूर

अभिनेता कुणाल खेमू का आखिरकार लद्दाख जाने का प्लान पूरा हुआ। वह लंबे वक्त से इस ट्रिप को एक सपने की तरह सजा कर रखे थे। बुधवार को, 'कलयुग' स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को अपडेट किया कि वह इस समय लदाख में हैं।

उन्होंने उस जगह से मंत्रमुग्ध कर देने वाले सीन्स को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया, "पहली बार 'दर्रे वाली जगह' में यहां आने के लिए उत्साहित हूं। यह इतने सालों से एक सपना है।" 

कुणाल की तरफ से किया गया यह पोस्ट बेशक हर किसी के दिल को छू लेने वाला है। यहां तक ​​कि अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी इस वीडियो को देख कर लद्दाख जाने की तीव्र इच्छा जाहिर की। 

करीना कपूर ने कुणाल की इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "मुझे और सैफू को लदाख काफी पसंद है। मिस यू।"

यह स्पष्ट नहीं है कि कुणाल लद्दाख में काल के लिए शूट के लिए वहां गए हैं या यह उनका हॉलिडे प्लान था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल कुणाल को म्यूजिकल थ्रिलर 'मलंग' और ओटीटी-रिलीज़ हीस्ट कॉमेडी 'लूटकेस' के अलावा वेब सीरीज़ 'अभय 2' में देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपनी आने वाली प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया नहीं है।

दूसरी ओर, करीना हाल ही में लद्दाख में थीं जब उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए शूटिंग की। वह अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अपने '3 इडियट्स' के साथी-कलाकार आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल रीमेक है।

इस बीच, उनकी पत्नी सोहा अली खान ने अपने फैंस के बीच अपनी बेटी इनाया की पहली बार एक स्कूल में हिस्सा लेने की एक प्यारी सी झलक शेयर की।

Latest Bollywood News