A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सेल्फ आइसोलेशन में बहन करिश्मा और दोस्तों संग झपकी ले रही हैं करीना कपूर खान, वायरल हुई फोटो

सेल्फ आइसोलेशन में बहन करिश्मा और दोस्तों संग झपकी ले रही हैं करीना कपूर खान, वायरल हुई फोटो

कोरोना वायरस की वजह से सरकार ने देशवासियों को घरों में रहने की अपील की है।

kareena kapoor khan- India TV Hindi होम क्वारंटाइन के दौरान नैप लेते दिखीं करिश्मा और करीना की फोटो हुई वायरल

कोरोना वायरस की वजह से सरकार ने देशवासियों को घरों में रहने की अपील की है। कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया है तो कहीं पर कर्फ्यू भी लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बता रही हैं कि वो घर पर रहकर क्या काम कर रहे हैं। कोई एक्सरसाइज कर रहा है तो कोई खान पका रहा है, लेकिन इस समय कपूर सिस्टर्स जमकर आराम फरमा रही हैं। ऐसा हम नहीं कर रहे, बल्कि खुद करीना कपूर ने इंस्टाग्रम पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

इस तस्वीर में करीना कपूर के साथ-साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी नैप ले रही हैं। करीना ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'जो फ्रैंड्स साथ में सोते हैं, वो हमेशा साथ रहते हैं।'

बता दें कि बी-टाउन में करीना-करिश्मा की मलाइका और अमृता के साथ दोस्ती की खूब चर्चा होती है। चारों हर सेलिब्रेशन में साथ नज़र आती हैं। 

इसके पहले करीना ने सैफ अली खान के साथ इटली के टूरिस्ट प्लेस के सामने खड़े होकर पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी और वहां के निवासियों के लिए दुआ मांगी थी। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से इटली का हाल बेहद बुरा है। वहां रोजाना हजारों लोगों की जान जा रही है।

करीना ने सैफ और तैमूर की फोटो शेयर कर ये भी बताया था कि होम क्वारंटाइन के दौरान वो बालकनी में पौधे लगाकर अपना समय बिता रहे हैं। करीना और सैफ किताबें भी पढ़ रहे हैं।

Latest Bollywood News