A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर के साथ 'जब वी मेट' के दौरान ब्रेकअप पर बोली करीना कपूर,कहा- किस्मत की अपनी मर्जी थी

शाहिद कपूर के साथ 'जब वी मेट' के दौरान ब्रेकअप पर बोली करीना कपूर,कहा- किस्मत की अपनी मर्जी थी

फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान करीना कपूर और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हुआ था। इस बारे में करीना ने अब बात की है।

kareena kapoor and shahid kapoor- India TV Hindi करीना कपूर और शाहिद कपूर

'जब वी मेट' के दौरान 2006 में करीना कपूर खान और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने आज तक अपने ब्रेकअप पर कोई बात नहीं की है। करीना शाहिद के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर बहुत ही कम बात करती हैं। मगर अब इतने सालों बाद उन्होंने ब्रेकअप को लेकर बात की है। करीना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में शाहिद के साथ 'जब वी मेट' में काम और ब्रेकअप के बारे में बात की।

अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया जब मुझे 'जब वी मेट' ऑफर हुई थी तब मैं अक्षय कुमार और सैफ अली खान के साथ 'टशन' में काम कर रही थीं। 'टशन' के लिए तैयारी करने के लिए वजन कम करके जीरो साइज फिगर करना था। मुझे लगा यह मेरे करियर में बदलाव लाने में मदद करेगा मगर मेरी सोच के मुताबिक हुआ नहीं।

करीना ने आगे बताया, जब वी मेट की स्क्रिप्ट पर ध्यान देने के लिए उन्हें शाहिद ने ही कहा था। उस समय मैं शाहिद को डेट कर रही थीं। शाहिद ही थे जिन्होंने मुझे जब वी मेट की स्क्रिप्ट सुनने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था- यह बहुत शानदार है, लड़की का किरदार बहुत अच्छा है और तुम्हे यह करना चाहिए। आखिर में हम दोनों ने यह फिल्म की।

ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा- किस्मत की कुछ अलग ही मर्जी थी। तब किस्मत और जिंदगी दोनों ही कुछ और चाहती थी। जब वी मेट बनने के दौरान कई चीजें हुई, टशन और हमारी जिंदगी। हम अलग होते चले गए और यह खूबसूरत फिल्म सामने आई।

करीना ने कहा- जब वी मेट और टशन उनके करियर और जिंदगी को बदलने वाली फिल्में थी। मुझे लगता है जब टशन बन रही थी तब हमे इस तरह की फिल्म करनी थी और मैं सैफ से मिली। जब वी मेट ने मेरा करियर बदल दिया और टशन ने मेरी लाइफ।

आपको बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। 2016 में उनके बेटे तैमूर का जन्म हुआ। वहीं शाहिद कपूर 2015 में मीरा राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बच्चे मीशा और ज़ैन हैं।

Latest Bollywood News