A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तैमूर अली खान का दूसरा बर्थ डे मनाने केप टाउन गई करीना कपूर की वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

तैमूर अली खान का दूसरा बर्थ डे मनाने केप टाउन गई करीना कपूर की वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

करीना कपूर खान इन दिनों तैमूर का जन्मदिन मनाने के लिए केप टाउन गई हुई हैं। वहां से उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM kareena kapoor

करीना कपूर खान(kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेटे तैमूर अली खान(Taimur Ali khan) का दूसरा जन्मदिन मनाने के लिए केप टाउन गए हुए हैं। इस बार तैमूर का जन्मदिन मनाने के लिए उनके मात-पिता ने इंटरनेशनल जगह डिसाइड की है। पिछले साल तैमूर का जन्मदिन हरियाणा में पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया गया था। वहां तैमूर का जन्मदिन बहुत ग्रैंड तरीके से मनाया गया था लेकिन पार्टी को प्राइवेट रखा गया था। कुछ दिन पहले करीना और सैफ की केप टाउन जाते समय की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। उन फोटोज में तैमूर अपने पिता सैफ के कंधे पर बैठे हुए थे। यह फोटो एयरपोर्ट जाते समय की थी।

कल करीना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में करीना अपने दोस्तों के साथ धूप के मजे ले रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की स्ट्रिप वाला टॉप और ब्लू डेनिम पहनी है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया है।

सैफ और करीना तैमूर का दूसरा जन्मदिन 20 दिसंबर को सेलिब्रेट करने वाले हैं। उनके फैंस को बर्थ डे की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।

तैमूर की पैन फॉलोइंग उनके माता-पिता की फैन फॉलोइंग से ज्यादा है। सोशल मीडिया पर तैमूर की शेयर होने वाली फोटोज की कुछ कीमत होती है। सैफ ने इस बारे में बताया था कि सोशल मीडिया पर तैमूर की वायरल होने वाली एक फोटो की कीमत 1500 रुपए प्रति फोटो होती है।

सैफ अली खान इन दिनों वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं करीना अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में काम करेंगीं। इसके साथ ही वह करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Manikarnika Trailer: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, तलवारबाजी करती आईं नजर

बॉलीवुड प्रतिनिधिमंडल से मिले पीएम मोदी, अक्षय कुमार ने इस तरह कहा शुक्रिया

Latest Bollywood News