A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तैमूर अली खान की नैनी की सैलेरी 1.5 लाख प्रति महीने की खबरों पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट

तैमूर अली खान की नैनी की सैलेरी 1.5 लाख प्रति महीने की खबरों पर करीना कपूर ने किया रिएक्ट

तैमूर अली खान की नैनी की सैलेरी की खबरों को लेकर करीना कपूर परेशान रहती हैं। इस बार उन्होंने इस खबर पर रिएक्ट किया है।

kareena kapoor khan and taimur ali khan- India TV Hindi करीना कपूरखान और तैमूर अली खआन

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग अपने माता-पिता से कई ज्यादा है। जन्म के बाद से ही तैमूर पैपराजी का फेवरेट रहा है। तैमूर जहां जाते हैं उनकी फोटोज वहां से वायरल हो जाती हैं। तैमूर का अपनी नैनी के साथ नजर आना सबके लिए चर्चा का विषय बन गया था। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक करीना तैमूर की नैनी को 1.5 लाख प्रति महीना सैलेरी देती हैं। इस खबर पर करीना ने रिएक्ट किया है।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में करीना ने तैमूर की नैनी की सैलेरी पर रिएक्ट करते हुए कहा- क्या सच में? लेकिन जैसा कि मैं कहती हूं मैं इस बारे में बात नहीं करती हूं।

यह पहली बार नहीं है कि करीना कपूर से इस तरह के सवाल पूछे गए हो। इससे पहले जब वह अरबाज खान के शो पिंच में गई थीं तब एक फैन ने उनसे यही सवाल पूछा था। इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था- आपके बच्चे के खुश और सुरक्षित रखने का कोई मोल नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म गुड न्यूज कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। अब वह इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं। साथ ही वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं।

Latest Bollywood News