A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर को याद आए पुराने दिन, लिखा- 'अब दो गज की दूरी और घर पर रहो'

करीना कपूर को याद आए पुराने दिन, लिखा- 'अब दो गज की दूरी और घर पर रहो'

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन पुरानी तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर

करीना कपूर लॉकडाउन में परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रही हैं। वह सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचने के नियमों का पालन कर रही हैं। करीना को लॉकडाउन से पहले के दिन याद आ रहे हैं जब सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में सोचना नहीं पड़ता था। करीना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी टीम के साथ सरसों के खेत में पोज देती नजर आ रही हैं।

करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- अच्छे पुराने दिन।कोई सोशल डिस्टेंसिंग नहीं सिर्फ प्यार। लेकिन अब दो गज की दूरी और घर पर रहो। फोटो में करीना कमीज सलवार पहने नजर आ रही हैं। यह फोटो करीना की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के पंजाब शेड्यूल की है। जिसमें करीना के साथ सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें करीना कपूर लॉकडाउन से पहले लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म से करीना का पहला लुक भी आउट हो चुका है। आमिर खान ने वैलेंटाइन डे पर करीना का लुक शेयर करते हुए लिखा था- पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर.. बस इतना सा है, जिदंगी का सफर। हैप्पी वैलेंटाइन डे करीना। काश में हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस कर पाता। फोटो में करीना ने आमिर को गले लगा रखा है।

'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जबकि इसे लिखा अतुल कुलकर्णी ने है। यह साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे।

Latest Bollywood News