A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ संग करीना कपूर खान नए घर में हुईं शिफ्ट, देखिए घर की पहली झलक

सैफ संग करीना कपूर खान नए घर में हुईं शिफ्ट, देखिए घर की पहली झलक

करीना कपूर खान अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। अपने नए घर की एक तस्वीर करीना ने शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Kareena, saif and taimur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR KHAN Kareena, saif and taimur

करीना कपूर खान अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। अपने नए घर की एक तस्वीर करीना ने शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर करीना के नए घर के बेडरूम है जिसे एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर के शेयर करते ही एक्ट्रेस को सेलिब्रिटीज बधाई देने लगे। 

इस तस्वीर को करीना ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा- 'नई शुरुआत का दरवाजा।' इसके साथ ही करीना ने दिल वाला इमोजी और स्माइली भी बनाया है। तस्वीर में सामने की ओर दरवाजा और उसके आगे बालकनी नजर आ रही है। इसके साथ ही कुछ फ्रोटोफ्रेम्स भी नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस नए घर के एंटीरियर पर खास ध्यान दिया है। 

बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट होंगी करीना कपूर खान! जानिए एक्ट्रेस के ड्रीम होम की इनसाइड डिटेल्स

इस तस्वीर के शेयर करती ही करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा ने दिल वाला इमोजी बनाकर एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट किया है। करीना के अलावा करिश्मा ने भी करीना के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना और करिश्मा बालकनी में एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पीछे का लुक भी काफी सुंदर लग रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- 'नई शुरुआत हमेशा ही खास होती है।' इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया।

आपको बता दें, करीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली खान इस नए घर में रहेंगे। परिवार के बढ़ने पर जरूरतों को बढ़ता देख सैफ और करीना ने ये फैसला लिया है। दोनों को कई बार अपने नए घर की डेकोरेशन वगैरह को देखते हुए पाया गया है। 

सैफ और करीना के नए घर की इंटीरियर डिजाइनिंग करने वाली दर्शनी शाह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया कि दोनों चार मंजिला घर में शिफ्ट हो रहे हैं। इस घर को बच्चे के जन्म के हिसाब से तैयार किया गया है। तैमूर के लिए अलग कमरा है। बच्चों के लिए नर्सरी होगी। स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया भी है।'

दर्शना शाह ने कहा कि 'चूंकि सैफ और करीना को कॉलोनियन डिजाइन पसंद है। इस बात का ध्यान रखते हुए नए घर को डिजाइन किया गया है। यहां लाइब्रेरी भी होगी।'

Latest Bollywood News