A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जहांगीर' के नाम पर हंगामे के बीच करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे Jeh की फोटो

'जहांगीर' के नाम पर हंगामे के बीच करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे Jeh की फोटो

करीना कपूर खान के छोटे बेटे Jeh के नाम को लेकर काफी विवाद हो रहा है। जब तैमूर के नाम का खुलासा हुआ था, उस वक्त भी काफी हंगामा हुआ था।

kareena kapoor khan shares son jeh photo breakfast with sophie the giraffe- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAREENAKAPOORKHAN 'जहांगीर' के नाम पर हंगामे के बीच करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे Jeh की फोटो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बन चुकी हैं। उन्होंने भले ही अभी तक छोटे बेटे का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाया है, लेकिन फैंस के बीच बच्चे को देखने और उसका नाम जानने को लेकर काफी उत्सुकता है। पहले तैमूर अली खान के नाम पर काफी हंगामा हुआ था और अब करीना-सैफ के छोटे बेटे Jeh के नाम को लेकर भी बवाल हो रहा है। इस बीच अभिनेत्री ने अपने बच्चे की फोटो शेयर की है।

इस तस्वीर में Jeh का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि, उन्होंने थोड़ी-सी झलक दिखाई है। बच्चे के पैरों के पास बैठकर ही करीना ब्रेकफास्ट कर रही हैं, क्योंकि उन्होंने अपने नाश्ते की भी फोटो साझा की है। जेह के हाथों में जिराफ वाला खिलौना है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- Breakfast with Sophie the giraffe।

Image Source : instagram: kareenakapoorkhan'जहांगीर' के नाम पर हंगामे के बीच करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे Jeh की फोटो 

करीना कपूर खान की पुरानी फोटो वायरल, 8 महीने की प्रेग्नेंट एक्ट्रेस के गृह प्रवेश की तस्वीर

क्यों हो रहा है Jeh के नाम पर विवाद?

दरअसल, करीना कपूर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च की थी, जिसमें उन्होंने अपने दूसरे बेटे के पूरे नाम का खुलासा किया है। पहले खबर आई थी कि करीना के बेटे का नाम जेह है, लेकिन जहांगीर का नाम सामने आते ही ट्विटर पर हंगामा शुरू हो गया। 

इंडिया टुडे से बात करते हुए करीना ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वो एक पॉजिटिव इंसान हैं और खुशियां फैलाना चाहती हैं। उन्होंने मेडिटेशन शुरू करने की बात कही, क्योंकि यहां पर दो मासूम बच्चों को लेकर विवाद है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की तख्त नाम की फिल्म में भी दिखाई दे सकती हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video