A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ने शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तस्वीरें हुईं वायरल

करीना कपूर खान ने शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तस्वीरें हुईं वायरल

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग पहले ही पूरी कर ली गई है।

<p>करीना कपूर खान ने फिर...- India TV Hindi Image Source : INSTA: KAREENAKAPOOR/YOGEN SHAH करीना कपूर खान ने फिर शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। उन्होंने मेकअप कराते हुए अपनी टीम के साथ इंस्टाग्राम स्टेटस पर फोटो शेयर की है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के छह महीने के भीतर ही करीना फिट हैं और काम पर वापस आ गई हैं।

'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य भी एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। टॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के लिए यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

करीना ने अपनी मेकअप टीम के साथ इंस्टाग्राम स्टेटस पर फोटो शेयर की है। इसमें वो मेकअप कराती नज़र आ रही हैं। 

Image Source : insta: kareena kapoor khan करीना कपूर खान ने फिर शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, तस्वीरें हुईं वायरल

करीना संग सैफ अली खान ने यूं मनाई गणेश चतुर्थी, तैमूर ने भी बनाए 'छोटे गणपति'

आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' ने श्रीनगर, लद्दाख, कारगिल, चंडीगढ़ और अन्य स्थानों में अधिकांश शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है।

Image Source : yogen shah करीना कपूर खान

अदवित चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है, जो विंस्टन ग्रूम के इसी नाम के 1986 के उपन्यास पर आधारित थी।

आमिर खान ने 2018 में फिल्म के अधिकार खरीदे और 2019 में आधिकारिक तौर पर उत्पादन शुरू किया। यह मूल रूप से क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण शूटिंग में देरी हुई। अब इसके 2021 के अंत तक स्क्रीन पर आने की संभावना है।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News