A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान ने 'फेवीकॉल' गाना करने से पहले सैफ अली खान से मांगी थी इजाज़त

करीना कपूर खान ने 'फेवीकॉल' गाना करने से पहले सैफ अली खान से मांगी थी इजाज़त

करीना कपूर खान ने 'दबंग 2' का गाना 'फेवीकॉल से' करने से पहले अपने पति सैफ अली खान से इजाज़त मांगी थी।

 Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan took Saif Ali Khan’s permission before doing Fevicol song for Dabanng 2

बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर खान पिछले 19 साल से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' से लेकर लास्ट रिलीज़ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' तक उन्होंने अपनी सभी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन किया है। शादी और मां बनने के बाद भी उन्होंने आराम नहीं लिया। तैमूर को जन्म देने के बाद पिछले साल 'वीरे दी वेडिंग' से उन्होंने कमबैक किया और इस फिल्म के लिए उन्होंने 6 करोड़ रूपये लिए थे। 'दबंग 2' से करीना का आइटम नम्बर 'फेवीकॉल से' बहुत हिट रहा था, लेकिन क्या आप जानते हैं यह गाना करने के लिए उन्होंने अपने पति सैफ अली खान से इजाज़त मांगी थी।

दरअसल, सैफ और करीना की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी और इस गाने की शूटिंग 23 अक्टूबर को होने वाली थी। ऐसा शेड्यूल होने की वजह से करीना ने सैफ से पूछा था कि क्या वह इस गाने की शूटिंग कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दबंग 3' में भी करीना का आइटम नम्बर होगा।

करीना फिलहाल रेडियो शो What Women Want होस्ट कर रही हैं, जिसमें वो महिलाओं के बारे में बात करती हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ के साथ 'गुड न्यूज़' की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाली हैं। यह फिल्म सेरोगेसी पर आधारित है।

'गुड न्यूज़' के अलावा करीना के पास करण जौहर की 'तख्त' भी है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अनिल कपूर हैं।

Also Read:

सलमान खान कोरियन हिट फिल्म 'वेटरन' के हिंदी रीमेक में आएंगे नज़र!

डायरेक्टर आदित्य ने बताई फिल्म 'उरी' के फेमस डॉयलॉग 'How's the josh' के पीछे की पूरी कहानी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, जाएगी इस लीड कैरेक्टर की याद्दाश्त

 

 

Latest Bollywood News